होम » भोजपुरी » इंटरनेट पर धूम मचा रहा है आम्रपाली और निरहुआ का यह गाना, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

Advertisement

इंटरनेट पर धूम मचा रहा है आम्रपाली और निरहुआ का यह गाना, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'अम्रपाली हो मन करे कच दे न खाली' सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रहा है। गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

260

भोजपुरी के दिग्गज कलाकार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। इनकी कई फिल्में भोजीवुड में तहलका मचा चुकी हैं। तो वहीं हाल ही में दोनो का एक गाना लोगों के सामने आया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Advertisement

दिनेशलाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माए गए इस गाने का नाम ‘आम्रपाली हो मन करे कच दे न खाली’। गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ ट्रक पर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिनेशलाल ने काले रंग का चश्मा और हैट पहना है। ट्रक पर आम्रपाली को सवारी करवाते हुए दिख रहे हैं। डार्क पिंक कलर के ड्रेस में आम्रपाली भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नीचे देखें वीडियो

इस गाने के ख़ास बात यह है कि गाने में दिनेश के साथ आम्रपाली की भी आवाज सुनाई दे रही है। गाने के बोल पर यदि ध्यान दिया जाए तो यहां निरहुआ जहां गाने में अम्रपाली की खुलेआम तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अम्रपाली उन्हें यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि निरहुआ तुम बहुत बिगड़ गए हो।

बता दें कि यह दोनो की फिल्म सिपाही का गाना है। गाने को लिखा है श्याम देहाती ने, तो वहीं ओम ओझा ने संगीत दिया है। रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में पर्दापण करेगी। आपको यह खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement