Advertisement

महाभारत के कृष्णा ने किया सोनाक्षी सिन्हा का बचाव, मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

महाभारत के कृष्णा नीतीश भरद्वाज(Nitish Bhardwaj) मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) से सहमत नहीं, पूछा, "टारगेट पर सिर्फ अकेली सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) क्यों?

467
रामायण(Ramayan) शो के रिपीट टेलीकास्ट शुरू होने के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया से लेकर कई लोगों के निशाने पर हैं। कुछ दिन पहले अभिनेता मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को टारगेट किया था। पर मुकेश खन्ना के साथी कलाकार और महाभारत में कृष्ण का रोल निभाने वाले नीतीश भरद्वाज(Nitish Bhardwaj) ने सोनाक्षी का बचाव किया हैं।    

Advertisement

 
टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नीतीश भरद्वाज अभिनेता मुकेश खन्ना की बातों से सहमत नहीं दिखें . नीतीश ने सोनाक्षी का बचाव करते हुए कहा कि, “मैं अपने दोस्त मुकेश खन्ना से कहना चाहता हूं कि ऐसा हो सकता है कि नई पीढ़ी के बहुत से लोगों को हमारी संस्कृति, विरासत और साहित्य के बारे में पता ना हो, इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। 1992 के बाद देश ने कई परिवर्तन देखें। ऐसे में सभी के बीच करियर आगे बढ़ाने की होड़ लग गई। मुझे नहीं लगता ऐसे में उन बच्चों की कोई गलती है।’  
 
नीतीश आगे कहते हैं कि, इनमें उन बच्चों के माता -पिता की गलती हैं, जो अपने बच्चों को संस्कृति, साहित्य और विरासत की जानकारी नहीं देते। सोनाक्षी पर निशाना साधने को लेकर नीतीश ने कहा कि, “केवल अकेली सोनाक्षी को ही क्यों ट्रोल किया जा रहा हैं ? एक ही बात को कहने के कई अलग -अलग तरीके होते हैं।  बड़े लोग तब सम्मान के पात्र होते हैं, जब वें छोटे के प्रति सहानभूति दिखाए।  
 
बता दें कि, कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा था।  उन्होंने सोनाक्षी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, सोनाक्षी जैसे लोगों को रामायण और महाभारत देखना चाहिए।  सोनाक्षी जैसे लोगों को अपनी पौराणिक कथाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं।  उन्हें यह तक नहीं पता कि, “लक्ष्मण जी संजीवनी किसके लिए लाये थें “

 

यह भी पढ़ें- कोरोना से लड़ने के लिए देश को दान ना करने को लेकर ट्रोल करने वाले को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब

 
दरअसल ‘कौन बनेगा करोड़पति शो’ में अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा से रामायण को लेकर सवाल पूछा था। उस दौरान सोनाक्षी सिन्हा जवाब नहीं दे पाई थी।  जिसके बाद से ही सोनाक्षी लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।  ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement