Advertisement

छपाक के पहले गाने में नोक झोक करते नज़र आए दीपिका और विक्रांत, देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और विक्रांत मेसी (Vikratn massey) की छपाक का पहला गाना 'नोक झोक' (Nok Jhok) रिलीज हो गया है। गाने में दीपिका और विक्रांत की नोक झोक देखने लायक है।

591

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और विक्रांत मेसी (Vikratn massey) की छपाक (chhapaak) का पहला गाना ‘नोक झोक’ (Nok Jhok) रिलीज हो गया है। गाने में दीपिका और विक्रांत की नोक झोक देखने लायक है। दीपिका ने अपने सोशल मीडियाहैंडल पर गाने को शेयर करते हुए लिखा, “नोक झोक में बात बिगड़ती है और बनती भी है।“

Advertisement

बता दें कि नोक झोक के बोल दिग्गज गीतकार गुलजार ने लिखे हैं। जबकि संगीत शंकर अहसान लॉय ने दिया है। सिद्धार्थ महादेवन ने इस गाने को गाया है। देखें गाना।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित छपाक में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार मे नज़र आएंगी। दीपिका के किरदार का नाम मालती है। फिल्म मे दीपिका संग विक्रांत मेसी भी पत्रकार की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

[यह भी पढ़ें:‘छपाक’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, दीपिका का दमदार अभिनय देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे]

आपको ये भी बता दें, फिल्म को मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। आपको छपाक का पहला गाना कैसा लगा हमें ज़रूर बताइये।

Advertisement