Advertisement

इसलिए बीएफ़ नहीं बना सकती हैं नोरा फतेही, बयां किया अपना दर्द

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने नए-नए वीडियो और तस्‍वीरें शेयर कर हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इंस्‍टाग्राम के साथ अब नोरा टिक टॉक (TikTok) पर भी खूब एक्‍ट‍िव हो गई

4,987

कोरोना के चलते भले ही पूरे देश में लॉकडाउन हो। लेकिन बॉलीवुड की धमाकेदार एक्‍ट्रेस और आइटम गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने नए-नए वीडियो और तस्‍वीरें शेयर कर हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इंस्‍टाग्राम के साथ अब नोरा टिक टॉक (TikTok) पर भी खूब एक्‍ट‍िव हो गई हैं। जहां से वह आए दिन अपने मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में आइटम गर्ल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्‍ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को लेकर अपना दर्द बयां किया है।

Advertisement

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस टिक टॉक (TikTok) वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस एटीट्यूड दि‍खाने वाली तंज कसती हुईं नजर आ रही हैं। जिसमें वह कह रही हैं, “मैंने टिकटॉक पर यह ट्रेंड देखा कि कुछ लड़कियां लड़कों को देखकर कहती हैं, ‘आई लाइक हिम’ लेकिन असल जिंदगी में शादी तो तुम्हारी पड़ोस वाले रमेश से ही होने वाली है। यहां पर बू-बा कर रहे हो मतलब। बॉयफ्रेंड बनाने की हिम्मत नहीं है, मम्मी चप्पल से मारेगी और यहां पर… सीक्रेट बताऊं एक… मैं भी तुम में से एक ही हूं।”

View this post on Instagram

LOL Ramesh thinks im doing too much.. 😅😬

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

(यह भी पढ़ें : मौनी रॉय ने हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखकर लोगों ने ऐसा कुछ कह दिया)

वहीं अपने इस मजेदार को वीडियो को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा, “रमेश को लगता है, मैं बहुत ज्यादा कर देती हैं।” बता दें, नोरा फतेही का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा फतेही के इस वीडियो को अब तक 19 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ में नजर आईं थीं।

Advertisement