Advertisement

नोरा फतेही ने ओलंपिया मे मचाई धूम, वीडियो मे देखें कैसे दीवाने हुए लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (nora fatehi) ने ओलंपिया में धमाकेदार पर्फोर्मंस के साथ तमाम दर्शको का दिल जीत लिया है।

971

बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (nora fatehi) ने ओलंपिया में धमाकेदार पर्फोर्मंस के साथ तमाम दर्शको का दिल जीत लिया है। ओलंपिया के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई बॉलीवुड स्टार ने ओलंपिया में परफॉर्म किया है। ओलंपिया,(olampia) पेरिस दशकों से सबसे प्रतिष्ठित कॉन्सर्ट स्थल हैं। मैडोना, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, पिंक फ्लोयड, बेयॉन्से, टैलिओर स्विफ्ट और कई अन्य हस्तियों ने यहाँ परफॉर्म किया है। यहाँ अब तक केवल विदेशी ए-लिस्टर कलाकारों ने प्रदर्शन किया। ऐसा पहली बार हुआ है कि नोरा के रूप में किसी बॉलीवुड कलाकार ने यहाँ परफॉर्म किया है।

Advertisement

खूबसूरत अभिनेत्री अपने चार्टबस्टर्स पर दिलबर, साकी साकी, कमरिया, एक तो कम  जिंदगानी और गरमी जैसी सुपर हिट गानों पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए। अपने बॉलीवुड गानों के अलावा, नोरा ओलंपिया में दर्शकों के लिए अपने पेप्पी हिट अंतर्राष्ट्रीय नंबर ‘पेपेटा’ को लाइव गाया जिससे हर कोई उनका दीवाना हो गया। देखें वीडियो।

शो के समापन पर, नोरा प्रसिद्ध कलाकार फनेर के साथ भी परफॉर्म किया, जिसके साथ उन्होंने दिलबर के अरबी संस्करण के लिए सहयोग किया था, जो अभी भी हमारे दिमाग में ताजा है। यह पर्फोर्मंस सबसे ज्यादा पावर पैक्ड पर्फोर्मंस रहा !

[यह भी पढ़ें:नोरा फतेही ने बैली डांस कर ढाया कहर, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल]

यह पहली बार जब पूरे कॉन्सर्ट की योजना २ अलग-अलग देशों – भारत और मोरक्को की टीमों द्वारा बनाई गयी , और इस कॉन्सर्ट के पीछे का कांसेप्ट मोरक्कन – कनाडाई सुंदरी नोरा फतेही के दिमाग की उपज था। नोरा का ये शो बेहद कामयाब रहा। आपको ये खबर कैसी लगी ज़रूर बटाइए। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement