Advertisement

लॉकडाउन में उड़ गई है नोरा फ़तेही की रातों की नींद, देखें वीडियो और जानें पूरा हाल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप वह अपनी नींद ना आने की बीमारी को बेहद मजेदार अंदाज में फैंस से बताती हुईं नजर आ रही हैं।

4,338

कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण भारत में तेजी से फैलता जा रहा है। जिसको देखते हुए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown 3.0) की अवधि को एक बार फिर 17 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में फिल्‍मी सितारे लगातार घर में कैद रहने से ऊबते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, ऐसे में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस और आइटम गर्ल नोरा फतेही ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वह अपनी नींद ना आने की समस्या से कैसे जूझ रही हैं, इसके बारे में बताती हुईं नजर आ रही हैं।

Advertisement

नोरा फतेही (Nora Fatehi) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप वह अपनी नींद ना आने की बीमारी को बेहद मजेदार अंदाज में फैंस से बताती हुईं नजर आ रही हैं। अपने इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, “जब भी मैं सोने की कोशिश करती हूं तो अनिद्रा का रोग मुझे घेर लेता है। लेकिन ऐसा क्यों हो रहा है? क्या कोई और कुछ कारण होर सकता है?” नोरा के इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है।

(यह भी पढ़ें : शराब के दुकानों पर हो रही भीड़ देख भड़के सितारे, देखें किसने कैसे निकाली भड़ास)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ और वरुण धवन की फिल्‍म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में नजर आईं थी। वहीं नोरा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्‍द ही अजय देवगन की अपकमिंग फिल्‍म ‘भुज द प्राइड’ में भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। फिलहाल, लॉकडाउन के चलते उनकी इस फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement