Advertisement

बचपन की तस्वीर साझा कर भावुक हुईं नूपुर सैनन, बहन कृति सैनन को मानती हैं छोटी मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti sanon) और नूपुर सैनन (Nupur Sanon) का रिश्ता भी, ऐसा ही बेजोड़ है।

2,166

भाई-बहन के रिश्ते कि तरह बहनों का रिश्ता भी आपस मे बहुत सुंदर होता है। यह रिश्ता कभी टूटता नहीं है और हर कठिनाईयों, गम में और  खुशी में बना रहता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti sanon) और नूपुर सैनन (Nupur Sanon) का रिश्ता भी, ऐसा ही बेजोड़ है।

Advertisement

नूपुर अपनी बड़ी बहन कृति को छोटी मां कहकर बुलाती हैं। इसी से इस बात का अंदाज़ा हो जाता है कि इन दो बहनों का रिश्ता कितना गहरा है।

नूपुर ने हाल ही में अपने बचपन की यादों को ताज़ा किया। उन्होने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बचपन की एक बहुत ही सुंदर तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वो किसी गुड़िया से कम नहीं दिख रही हैं। वो कृति की गोद में है और कृति के पीछे उनके पिता बैठे हैं।

रिश्तों की अहमियत समझने वालों के लिए यह तस्वीर दिल को ठंडक देने वाली है। इस पोस्ट को साझा करते हुए नूपुर ने लिखा, “अच्छे पुराने दिन जब मैं एक सबसे प्यारा खिलौना थी और कोई भी एक-दूसरे को देना नही चाहता था। हर कोई मुझे अपनी गोद में खिलाना चाहता था।” इस तस्वीर में नूपुर एक डॉल की तरह लग रही हैं। नूपुर ने जो कहा है बहुत ही सही है कि बचपन में हर कोई उन्हें अपनी गोद मे खिलाना चाहते थे।“

[यह भी पढ़ें:रोमांस और इमोशन्स से भरपूर है अक्षय और नूपुर का फिलहाल गाना, देखें वीडियो]

नूपुर के काम की बात करें तो, इन्होने अक्षय कुमार के साथ बी प्रैक के गीत फिल्हाल के गाने से अपने करियर कि शुरुआत की है। अक्षय और नूपुर कि केमिस्ट्री फैंस को अच्छी लगी थी। अब नूपुर इसी गाने के सिक्वल में नज़र आने वाली हैं।

Advertisement