Advertisement

मंदिर में टॉप पहनने के बाद अब इस वजह से ट्रोल हुईं न्‍यासा देवगन, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की लाड़ली बेटी न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) अक्‍सर किसी ना किसी वजह के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

952

बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की लाड़ली बेटी न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) अक्‍सर किसी ना किसी वजह के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। हालांकि यह न्‍यासा के लिए पहली बार नहीं हैं, बल्‍कि इसके पहले वह मंदिर में क्रॉप टॉप पहनने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। बता दें कि न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) इस बार अपनी स्‍क‍िन टोन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। काजोल की बेटी यह लुक देखकर सभी काफी हैरान हैं। देखें तस्‍वीरें..

Advertisement

बता दें कि काजोल हाल ही में अपनी बेटी के साथ डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के पिता निधन के बाद उनसे मिलने उनके घर गईं हुईं थीं। बेटी के साथ काजोल की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होते ही न्‍यासा (Nyasa Devgn) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। न्‍यासा को उनके स्किन टोन के लिए ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि न्‍यासा ने इस दौरान नीले रंग के ट्राउजर के साथ काले रंग का टॉप पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत और फेयर दिख रही हैं। वहीं काजोल ने सफेद रंग का कुर्ता पहना है। देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : अपने इस लुक की वजह से अजय देवगन की बेटी न्‍यासा फिर हुईं ट्रोल, लोगों ने किए भद्दे कमेंट)

Source-Instagram
Source-Instagram

एक यूजर ने लिखा- ‘न्‍यासा का ट्रीटमेंट शुरू हो गया है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट करवा ले कोई भी, बस पैसा चाहिए।’ एक और अन्‍य यूजर ने लिखा- ‘इसका पहले रंग गहरा था अब गोरा कैसे हो गया?’ इस तरह एक और यूजर ने लिखा- ‘मीडिया खुश होगी क्योंकि न्‍यासा अब रंग फेयर एंड लवली हो रही है।’ पांचवें यूजर ने लिखा- ‘वो लोग चाहते हैं कि न्‍यासा (Nyasa Devgn) की सर्जरी और व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट के बारे में किसी को पता ना चले।’ बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement