Advertisement

काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने अपने पेरेंट्स को लेकर कही ये बात, अब वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

काजोल (Kajol) द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्‍यासा (Nyasa Devgn) इसमें वॉयसओवर करती हुईं नजर आ रही हैं।

859

बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्‍ट्रेस काजोल (Kajol) की लाड़ली बेटी न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका एक हालिया वीडियो है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, इस वीडियो का नाम क्वारंटीन टेप्स है। इस वीडियो में काजोल और न्यासा के अलग-अलग खास लम्‍हों को दिखाया है, जिसमें दोनों मां बेटी बेहद क्‍यूट अंदाज में नजर आ रही हैं। देखें वीडियो…

Advertisement

काजोल (Kajol) द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्‍यासा इसमें वॉयसओवर करती हुईं नजर आ रही हैं। जिसमें वह पापा अजय और मां काजोल संग अपने रिश्ते के बारे में बता रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड से न्‍यासा कहती नजर आ रही हैं, “मेरे पापा ने मुझे एक सलाह दी कि मेरी चुप्पी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है। उन्होंने हमेशा मुझे विश्वास दिलाया कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं कुछ भी कर सकती हूं। मैं जो भी करती हूं वो मेरे मां-पापा के ऊपर रिफ्लेक्ट करता है। ईमानदारी से, नफरत करने वालों के अलावा, ऐसे बहुत से लोग हैं जो मेरे बारे में इतनी अच्छी, मीठी बातें कहते हैं कि मुझे भी यकीन नहीं होता है कि मैं वास्तव में इसे डिजर्व करती हूं।”

(यह भी पढ़ें : खूब देखी जा रही हैं सिंघम की बेटी न्यासा की ये तस्वीरें, आप भी नज़रें नहीं हटा पाएंगे)

न्यासा देवगन (Nysa Devgn) इस वीडियो में यह भी बता रही हैं कि वह और उनकी मॉम काजोल किस तरह एक-जैसे हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं और मेरी मम्मी बिल्कुल एक जैसे हैं। मुझे लगता है कि वह ज्यादा चिल करती हैं! हालांकि, उसको कभी कबूलती नहीं। मुझे पता है कि हम दोनों बहुत लाउड हैं और हम दोनों के पास वास्तव में कोई फिल्टर नहीं है।” गौरतलब है कि काजोल अक्‍सर बेटी संग अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होती रहती हैं।

Advertisement