Advertisement

ऋषि कपूर के निधन से भावुक हुए उनके परिवार वाले, फैंस को दिया ये संदेश

ऋषि  कपूर(Rishi Kapoor) के निधन पर उनके परिवारवालों ने आधिकारिक बयान जारी किया 

452

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज कलाकार ऋषि  कपूर(Rishi Kapoor) की 67 साल की उम्र में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया। इसी के साथ पिछले दो दिनों में बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेताओं ने दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनते ही लाखों फैंस का दिल टूट गया। वहीं ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर छा गई है। अब ऋषि  कपूर के निधन पर उनके परिवारवालों ने आधिकारिक बयान जारी किया है। 

Advertisement

ऋषि कपूर के परिवार द्वारा बयान जारी किया गया , “हमारे प्रिय ऋषि कपूर का ‘ल्यूकेमिया’ जैसी बीमारी से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद आज उनका सुबह 8.45 को शांतिप्रिय तरीके से निधन हो गया। अस्पताल के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि ऋषि कपूर ने अपने अंतिम समय में उनका मनोरंजन किया। दो साल तक कई देशों में इलाज कराने के बावजूद ऋषि कपूर ने ज़िंदादिली से ज़िंदगी जी।” 
आगे कहा गया, “परिवार, भोजन, दोस्त और फ़िल्में उनका ध्यान बना बनी रहीं और इस दौरान उनसे मिलने वाला हर कोई व्यक्ति हैरान था कि उन्होंने इस बीमारी को कैसे दूर नहीं होने दिया।  वें अपने फैंस के प्यार के लिए आभारी थे, जो दुनियाभर से आये थे। उनके फैंस समझेंगे कि, ऋषि अपने अपनेआप को मुस्कान के साथ याद करवाना पसंद करेंगे ना कि आंसुओं के साथ”। 
 
ऋषि कपूर के परिवार ने ये भी लिखा, “व्यक्तिगत नुकसान की इस घड़ी में, हम यह भी समझते हैं कि दुनिया बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही है। वर्तमान समय में सार्वजनिक जगाहों पर इकट्ठा होने पर कई प्रतिबंध है। हम उनके सारे फैंस, शुभचिंतक और परिवार के करीबी दोस्तों से कानून का सम्मान करने की अपील करते हैं।” 

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक, ऐसे दी श्रद्धांजलि

इस पत्र में परिवारवालों ने बताया कि, ऋषि ने अपने आखिरी समय में जिंदगी को खुलकर जिया। उन्होंने खाने में किसी तरह का कोई परहेज नहीं किया। परिवारवालों का यह पत्र बहुत ज्यादा भावुक है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement