Advertisement

इरफ़ान खान-ऋषि कपूर के बाद कैंसर ने ली एक और बॉलीवुड सितारे की जान, 42 साल की उम्र में हुआ निधन

पिछले 20 दिनों में कैंसर(Cancer) की जानलेवा बीमारी ने ली तीन बॉलीवुड(Bollywood) सितारों की जान

665

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बहुत ही ज्यादा बुरा साबित हो रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान(Irrfan Khan) और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन के बाद एक और फिल्म एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gundewar) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बॉलीवुड की ‘रॉक ऑन’ और ‘पीके’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में  एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gundewar) अभिनय कर चुके थें।

Advertisement

साई काफी  दिनों से जानलेवा ब्रेन कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थें। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, साई अपने इलाज के लिए विदेश भी गए थें। पर दुर्भाग्य से वें जिंदगी की जंग हार गयें । साई के निधन की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख(AnilDeshmukh) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से सार्वजनिक की है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने साई को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, ‘”पीके एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर, जिन्होंने लाखों लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई और दर्शकों का दिल जीता, लंबे वक्त के बाद कैंसर से लड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह गए। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया, परिवार के प्रति संवेदनाएं’। वहीं अनिल देशमुख के ट्वीट बाद लोगों ने भी सोशल मीडिया पर साई को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें-अधूरी रह गई अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म, अब यह एक्‍टर लेगा उनकी जगह

साई ने अपने फ़िल्मी करियर में कई मूवीज में अभिनय किया था। जिनमें  ‘डेविड’, ‘आई मी और मैं’, ‘युवराज’, ‘बाजार’, ‘पप्पू कांट डांस साला’ और ‘लव ब्रेकअप जिंदगी’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। वहीं साई ‘स्प्लिट्सविला’ और ‘सर्वाइवर’ जैसे शोज में भी नजर आये थें । बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement