Advertisement

‘नच बलिए 9’ में अब नहीं दिखाईं देंगे विवादित एक्स कपल मधुरिमा और विशाल, जानिए क्या है वजह

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9 ) में एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जो़ड़ी बाहर हो गई। दोनो अक्सर किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में बने रहते थें।

230

टीवी के पॉपुलर शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9 ) दिनों-दिन दिलचस्प बनता जा रहा है। शो में प्रतियोगियों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है, तो वहीं कुछ प्रतियोगियों का बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। इन्ही में से एक हैं एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)। दोनो प्रतियोगी अब शो का हिस्सा नहीं हैं।

Advertisement

दरअसल मधुरिमा और विशाल शो के विवादित जोड़ी में गिनी जाती रही है। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मधुरिमा और विशाल को इस बार सबसे कम वोट मिला है और यही वजह है कि दोनो शो के बाहर हो गए। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार बॉटम 2 में मधुरिमा और विशाल के साथ श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ की जोड़ी को कम वोट मिले। इस रिजल्ट से हर कोई हैरान रह गया। पिछली बार भी यह कपल बॉटम 2 में था। एक्स कपल की यह जोड़ी विवादों के बावजूद अपना अच्छा परफॉर्मेंस दे रही थी।

वैसे रिपोर्ट के अनुसार नच बलिए में मधुरिमा और विशाल के बीच लड़ाई और झगड़े का सिलसिला शो के शुरूआत से ही चलता आ रहा है। यही नहीं ख़बरों की मानें तो रिहर्सल के दौरान मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ भी मारा था। दोनो के इस झगड़े के चलते शो काफी चर्चा में रहा।

बता दें कि धारावाहिक चंद्रकाता से मधुरिमा और विशाल के बीच नजदिकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनो एक दूसरे को कुछ दिनों तक डेट करने लगे। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और आगे चलकर दोनो अलग हो गए।

[यह भी पढ़ें: केबीसी 11: इन 14 सवालों के जवाब देकर करोड़पति बनीं चरणा गुप्ता, 15वें सवाल पर हुआ ऐसा कुछ]

 

Advertisement