Advertisement

इसलिए देखनी चाहिए ‘प से प्यार फ़ से फ़रार’, निर्देशक मनोज तिवारी ने बताई वजह

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की 'प से प्यार फ से फ़रार'  (P se pyar f se farar) का फर्स्ट लुक अब आउट हो चुका है और ये फिल्म आपको जरूर क्यु देखनी चाहिए, उसके कई कारण आपको निर्देशक मनोज तिवारी ने खुद बताया है

279

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की ‘प से प्यार फ से फ़रार’  (P se pyar f se farar) का फर्स्ट लुक अब आउट हो चुका है और ये फिल्म आपको जरूर क्यु देखनी चाहिए, उसके कई कारण आपको निर्देशक मनोज तिवारी ने खुद बताया है

Advertisement

मनोज तिवारी के अनुसार “प से प्यार फ से फरार” एक  सनसनीखेज फिल्म है जो एक अपराध पर आधारित है जो हमारे देश में प्रति वर्ष 796% की दर से बढ़ रहा है। यह उच्च समय है जब हम सभी को एक साथ बैठना होगा और जातिगत भेदभाव के भयानक परिणामों को देखना होगा, जिसे हमने अपनी नाक के नीचे खिलने दिया है। फिल्म बहोत ही ईमानदारी से ऑनर किलिंग पर बहस शुरू करने का प्रयास करती है। अगर आप हीरोपंती, सायराट, धड़क जैसी फ़िल्मों को पसंद करते हैं तो आप “प से प्यार फ से फरार” से अवाक रह जाएंगे। इस फिल्म ने उन कहानियों की एक और परत को सामने रखा है । सच्ची घटना पर आधारित “पी से प्यार एफ से फरार” अपने स्वर और संदेश में सुपर प्रभावी और प्रामाणिक है।

इसके अलावा फिल्म में  कुमुद मिश्रा, जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, गिरीश कुलकर्णी, ज़ाकिर हुसैन, सीमा आज़मी जैसे दिग्गज कलाकारों को शानदार अभिनय के साथ देखा जाएगा जो कि पहले कभी नहीं देखा गया है और भावेश जैसे नवोदित कलाकार इस थ्रिलर को देखने के लिए एक अलग अतिरिक्त झटका देते हैं।

[यह भी पढ़ें:‘ड्रीमगर्ल’ बनने के लिए कुछ यूं सोलह श्रृंगार कर रहे आयुष्मान खुराना, वीडियो हो रहा वायरल]

फिल्म की कहानी मथुरा में हुई सच्ची घटना पर आधारित है, जहां एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी को इंटरकास्ट मैरिज का खामियाजा भुगतना पड़ता है , यह फिल्म एक युवा लड़के और लड़की के प्यार को लेकर समाज की अशांत और हिंसक प्रतिक्रियाओं के बारे में है, जो इसका अनुसरण करती है। उनके समुदायों के बीच। ये प्रेम के श्रद्धेय शहर को अत्यधिक घृणा के शहर में बदल देते हैं। फिल्म को विशाल विजय कुमार ने लिखा है। यह ओके मूवीज प्रोडक्शन के बैनर तले डॉ जोगेन्दर सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म का संगीत भागीदार ज़ी म्यूज़िक कॉमपनी है और फिल्म को देशव्यापी पीवीआर पिक्चर्स द्वारा वितरित किया गया है। मनोज तिवारी निर्देशित  “प से प्यार, फ से फ़रार” 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

Advertisement