Advertisement

कंगना, करण और एकता समेत इन सितारों को मिला पद्मश्री सम्मान, देखें पूरी लिस्‍ट

फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में इस बार फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), टीवी मशहूर फिल्‍ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor), सिंगर सुरेश वाडेकर और सिंगर अदनान सामी और छोटे पर्दे की मशहूर एक्‍ट्रेस सरिता जोशी को पद्म श्री सम्‍मान से सम्‍मानित किया जाएगा।

673

बॉलीवुड सितारे देश के इस पावन पर्व गणतंत्र दिवस को धूमधाम से मना रहे हैं। वहीं इस 71वें गणतंत्र दिवस की पूर्वसंध्या पर भारत सरकार ने पद्म अवॉर्ड की घोषणा कर इसको और खास बना दिया है। सरकार ने जहां सात नामचीन हस्तियों को पद्म विभूषण से नवाजा है। वहीं 16 हस्तियों को पद्म भूषण और 118 लोगों को पद्म श्री सम्मान से सम्मानित किया गया है। बता दें कि इस साल 2020 के पद्म अवॉर्ड में बॉलीवुड की भी कई नामचीन हस्तियों के नाम शामिल हैं। देखें इधर…

Advertisement

फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में इस बार फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), टीवी मशहूर फिल्‍ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor), सिंगर सुरेश वाडेकर और सिंगर अदनान सामी और छोटे पर्दे की मशहूर एक्‍ट्रेस सरिता जोशी को पद्म श्री सम्‍मान से सम्‍मानित किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पद्म श्री देशा का चौथा सबसे बड़ा नागरिक सम्‍मान है। इस खास सम्‍मान को पाने के बार इन सितारों ने अपने सोशल हैंडल के जरिए लोगों के साथ अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

(यह भी पढ़ें : दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर लगा मारपीट का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सम्‍मान समारोह मार्च या अप्रैल 2020 में राष्‍ट्रपति भवन आयोजन में आयोजित किया जाएगा। जिसमें भारत के राष्ट्रपति विजेताओं को सम्मानित करेंगे। इस खास मौके पर विजेताओं के परिजनों समेत और अन्य क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां भी इस खास सम्‍मान समारोह का हिस्सा होंगे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement