Advertisement

जेएनयू पर दीपिका की तारीफ करते ही ट्रोल हुई पाकिस्तान आर्मी, जल्दबाजी में करना पड़ा फिर ये काम

दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) वर्तमान में अपनी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म 'छपाक' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रही हैं। अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के साथ दीपिका हाल ही जेएनयू (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर वह मीडिया में छाई हुई हैं।

315

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) वर्तमान में अपनी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रही हैं। अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के साथ दीपिका हाल ही जेएनयू (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर वह मीडिया में छाई हुई हैं। दीपिका के इस कदम की देश दुनिया में हर जगह इसकी चर्चा हो रही है। लेकिन पाकिस्‍तान को इसको लेकर ट्वीट करना काफी भारी पड़ गया है। देखें इधर..

Advertisement

बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) के जेएनयू प्रोटेस्‍ट में शामिल होने की तस्‍वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान आर्मी (Pakistan Army) के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने एक्ट्रेस के समर्थन में ट्वीट किया। जिसमें आर्मी के प्रवक्‍ता ने लिखा, ‘सच और युवाओं के लिए खड़े होने के लिए शाबाश दीपिका पादुकोण। मुश्किल वक्त में आपने अपनी बहादुरी साबित की है और सम्मान हासिल किया है।’

Source-Twitter

हालांकि प्रवक्‍ता ट्वीट करते हुए दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी, जिससे उनकी किरकिरी हो गई। लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि कुछ ही देर बाद ही उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर भी दिया।

(यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे को लेकर बॉलीवुड सितारो ने दी प्रतक्रियाएं, जानिए किसने क्या कहा)

बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) जल्‍द ही अपनी इस फिल्‍म ‘छपाक’ के जरिए बड़े पर्दे नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी भी हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी हफ्ते 10 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement