Advertisement

पाकिस्तानी मीडिया ने आमिर खान के बारे में चला दी ऐसी खबर, अब ट्रोलर्स ने कर दिया है बुरा हाल

पाकिस्‍तान के एक न्‍यूज चैनल ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान (Aamir Khan) को एक हत्‍यारे के पर पेश किया है। जिसके बाद उनकी तस्‍वीर इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही है।

423

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान (Aamir Khan) वैसे तो अपनी फिल्‍मों और अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स को लेकर खबरों में रहते हैं। लेकिन वर्तमान में आमिर खान को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जो लगातार चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नहीं सुपरस्‍टार से जुड़ी इस खबर को जानकर जरूर आप हैरान हो जाएंगे। बता दें, आमिर से जुड़ी यह खबर अपने देश भारत में नहीं बल्‍कि पड़ोसी देश पाकिस्‍तान में छपी है। ऐसे में वहां मीडिया की इस नापाक हरकत पर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

दरअसल, पाकिस्‍तान के एक न्‍यूज चैनल ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान (Aamir Khan) को एक हत्‍यारे के पर पेश किया है। जिसके बाद उनकी तस्‍वीर इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में पाकिस्तान की एक कोर्ट ने 17 साल बाद राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की के आमिर खान नाम के नेता को डबल मर्डर केस में बरी किया है। ऐसे में इस खबर की ब्रेकिंग चलाने के दौरान पाकिस्तान के एक ऊर्दू चैनल ने बहुत बड़ी गलती करते हुए पाकिस्‍तानी नेता की तस्वरी की जगह बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की तस्वीर को लगा दिया।

(यह भी पढ़ें : एयरफोर्स पायलट बनना चाहते थे ‘रामायण’ के भरत, ऐसे हुई थी अचानक मौत)

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

हालांकि कुछ समय बाद चैनल ने अपनी गलती को सुधार लिया, लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर लगी तस्वीर की ब्रेकिंग को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अपनी इस गलती पर पाकिस्तान का ऊर्दू चैनल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल को रहा है। वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement