Advertisement

क्‍या ‘तारक मेहता..’ के गोली को डेट कर रही हैं सोनू? खुद बताई पूरी सच्‍चाई

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) की गोली यानी पलक (Palak Sidhwani) हाल ही में लाइव आई थीं।

179

टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) एकबार फिर सुर्खियों में आ गया है। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शो के सितारों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री है। बता दें, लॉकडाउन के चलते वैसे तो इस शो की शूटिंग बंद चल रही है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें शो के दो स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें, यह कोई और नहीं बल्‍कि पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) और कुश शाह (Kush Shah) हैं। हालांकि, इन खबरों पर पलक से पूछा गया तो उन्‍होंने इसको दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर..

Advertisement

बता दें, ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) की गोली यानी पलक (Palak Sidhwani) हाल ही में लाइव आई थीं। इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि क्या आप कुश शाह (Kush Shah) यानी शो में डॉक्टर हाथी के बेटे का किरदार निभा रहे गोली को डेट कर रही हैं? ये सुनकर पलक ने चौंकते हुए कहा, ‘पागल हो क्या? कुश मेरा बहुत अच्छा दोस्त है।’ पलक के इस जवाब को सुनकर आप जरूर समझ गए होंगे कि उनके डेट करने की खबरें यह केवल कोरी अफवाह हैं।

(यह भी पढ़ें : डायलॉग के कारण विवादों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, चंपक चाचा ने मांगी एमएनएस से माफ़ी)

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) में सोनू और गोली टपु सेना के मेंबर हैं और बहुत अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं रील और रियल लाइफ दोनों में ही पलक और कुश अच्छे दोस्त हैं। गौरतलब है कि कुश शाह (Kush Shah) इस शो में शुरुआत से ही बने हुए हैं। फैंस ने उन्हें छोटे बच्चे से बड़े होते हुए देखा है। वहीं पलक ने शो में कुछ समय पहले एंट्री ली थी। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि लॉकडाउन के चलते शो के नए एपिसोड्स कब से शुरू होंगे। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement