Advertisement

लोगों ने श्वेता तिवारी की बेटी पलक की नई तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तुलना इस अमेरिकन मॉडल से की

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) की खूबसूरती के फैंस कायल हुए

312

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari ) अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। तस्वीरों में  पलक का ‘अट्रैक्टिव पोज़’ सभी का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहता है। पलक की हॉट और सेक्सी तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा सकता है कि पलक अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। 

Advertisement

पलक का सोशल मीडिया अकाउंट खूबसूरत फोटोशूट से भरा हुआ है। उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। हालही में एक बार फिर पालक ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुदकी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। पलक ने इन तस्वीरों में वाइट टॉप टैंक पहना हुआ है। 

View this post on Instagram

Quite literally a bed head

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 
बिना किसी संदेह कह सकते है कि पलक दोनों तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी उनकी खूबसूरती के कायल हो गए। फैंस पलक की तुलना अमेरिकन मॉडल काइली जेनर से भी कर रहे हैं। एक फैन ने पलक की तारीफ करते हुए उन्हें भारत की काइली जेनर तो, दूसरे फैन ने उन्हें सोफी टर्नर कह दिया। सोफी टर्नर और काइली जेनर हॉलीवुड की मशहूर हस्तियां हैं।  

 

यह भी पढ़ें-  श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ग्लैमरस तस्वीरें देख दंग हो जाएंगे आप

इससे पहले भी फैंस ने पलक के लुक्स की तुलना विदेशी मॉडल बेला हदीद के साथ की थी। बता दें कि, पलक, राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की बड़ी बेटी हैं। राजा और श्वेता का तलाक हो चुका है और अब पलक मां श्वेता के साथ रहती हैं। उनका जन्म October 8, 2000 को हुआ था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement