Advertisement

महज़ 12 दिन मे टूट गई बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट की पांचवी शादी, बताई यह वजह

बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और हॉलीवुड एक्‍ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने हाल ही में अपनी पांचवी शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। वहीं अब एक्‍ट्रेस को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

498

बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और हॉलीवुड एक्‍ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने हाल ही में अपनी पांचवी शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। वहीं अब एक्‍ट्रेस को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो बिग बॉस के सीजन चार की कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन अपने पांचवे पति से अलग हो गई हैं। गौरतलब है कि उन्होंने हॉलीवुड के मशहूर निर्माता जॉन पीटर्स से शादी की थी। जानें किस वजह टूटी एक्‍ट्रेस की यह शादी…

Advertisement

खबरों की मानें तो शादी के महज 12 दिन बाद पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने जॉन पीटर्स से इस रिश्‍ते को खत्‍म करने की कोई खास वजह नहीं बताई है। लेकिन इस शादी को लेकर मीडिया से बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा, “हम अपनी जिंदगी और एक-दूसरे से क्या चाहते हैं, इस बात का समझने के लिए हम कुछ समय तक अलग रहना चाहते हैं और इस दौरान आप सभी के समर्थन के प्रति हम आभारी रहेंगे।”

इसके साथ ही उन्‍होंने आगे कहा, “जिंदगी एक सफर है और प्यार एक प्रक्रिया है। इसलिए इस सत्य को स्‍वीकार करते हुए हमने आपसी सहमति से अपनी शादी को स्थगित करने फैसला लिया है और हमें इस प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। हमारी निजता का सम्मान करने के लिए आप सभी को शुक्रिया।”

(यह भी पढ़ें : सैफ और तब्‍बू की ‘जवानी जानेमन’ ने वीकेंड में की शानदार कमाई, कमा लिए इतने करोड़)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) बिग बॉस सीजन चार में घर में में तीन दिनों तक रही थीं। इसके लिए उन्‍होंने शो के मेकर्स एक मोटी रकम ली थी। वहीं इस सीजन में श्वेता तिवारी विजेता बनी थीं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement