Advertisement

‘पानीपत’ का ट्रेलर देख अर्जुन कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं लोग, जानें क्या कह रहे हैं

पानीपत का ट्रेलर (Panipat Trailer) देख लोगों ने सोशल मीडिया अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को कर दिया जममकर ट्रोल, देखें लोगों के रिएक्‍शन।

1,394

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘पानीपत’ (Panipat) का ट्रेलर आज यानी 11 नवंबर को रिलीज कर‍ दिया गया है। यह फिल्‍म एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है, जो पानीपत की ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित है। बता दें कि इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ बने हैं, वहीं संजय दत्‍त अफगानी हमलावर अहमद शाह अब्‍दाली के किरदार में हैं। खास बात ये है कि ट्रेलर को देखकर जहां लोगों ने मिले जुले रिएक्‍शन दिए हैं, वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन कपूर बुरी तरह ट्रोल भी कर दिया है। देखें लोगों के रिएक्‍शन…

Advertisement

‘पानीपत’ (Panipat) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इसकी वजह कोई नहीं बल्‍कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की कमजोर एक्‍ट‍िंग हैं। बता दें कि कुछ लोग फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इसकी तुलना ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ के साथ कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ‘पानीपत’ में रणवीर सिंह की तरह एक्टिंग करने को कोशिश कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बीएफ अर्जुन संग कुछ इस रोमांटिक अंदाज में शादी रचाना चाहती हैं मलाइका, खुद बताया वेडिंग प्लान)

एक दर्शक ने लिखा ‘मैं बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहा था। मैं इस ट्रेलर को पसंद भी करना चाहता हूं लेकिन अर्जुन कपूर ने निराश कर दिया है। इतना ही नहीं कई लोगों ने अर्जुन कपूर पर हर फिल्म के रोल में एक जैसे ही एक्सप्रेशन देने की बात कही है। बता दें, आशुतोष गोवारिकर Ashutosh Gowariker) के डायरेक्‍शन में बन रही यह फिल्‍म अगले महीने 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement