Advertisement

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की यह एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ करेगी बॉलीवुड डेब्यू

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) की यह टीवी एक्ट्रेस अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही है। यह एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) मे नज़र आएंगी।

124

हर टीवी सितारे का एक सपना होता है कि बॉलीवुड में कदम रखे है। शायद ऐसा ही कुछ सपना टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) का भी है। पर उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने जा रहा है। जल्द ही वह बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, पंखुरी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं और वह भी अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ। वह आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में नज़र आनेवाली हैं।

Advertisement

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की बात करें तो यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। हालांकि इस फिल्म में पंखुरी के किरदार का नाम कुसुम बताया जा रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान और पंखुरी के अलावा जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुनिता राजवर जैसे स्टार भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन हितेश केवालय कर रहे हैं। वहीं आनंद एल राई और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं।

वहीं बात पंखुरी की जाए तो इन दिनों वह टीवी के पॉपुलर धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वेदिका के किरदार में नज़र आ रही हैं। शो में वह कार्तिक की दूसरी पत्नी के किरदार में नज़र आ रही हैं। नायरा और कार्तिक के बीच उनकी एंट्री लोगों को पसंद नहीं आ रही है। यही वजह है कि शो टीआरपी लिस्ट में काफी आगे है। अब देखा यह है कि बड़े पर्दे पर वह क्या कमाल दिखाने वाली हैं।  मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक के चाचा के अफेयर से परेशान हुईं चाची, उठाएंगी बड़ा कदम]

 

Advertisement