Advertisement

ब्रेकअप के ग़म की दास्तां सुनाने वाली एक्स जीएफ को पारस ने बताया फेक, कुछ यूं लिए मजे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) खत्म होने के बाद भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब एक बार फिर पारस ने आकांक्षा को फेक गर्लफ्रेंड बताते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी।

592

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) खत्म होने के बाद भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) संग ब्रेकअप को लेकर पारस ने शो में ऐलान कर दिया था। जब पारस शो में थें तब आकांक्षा अक्सर को सपोर्ट करती नज़र आईं थीं। वहीं अब एक बार फिर पारस ने आकांक्षा को फेक गर्लफ्रेंड बताते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान जब पारस से पूछा गया कि उनकी एक्स जीएफ ने दावा किया था कि बिग बॉस के घर में नकली गर्लफ्रेंड बनाना उनकी गेम स्ट्रैटजी थी। इसपर पारस ने कहा “अगर यह स्ट्रैटजी थी तो इसपर आपने प्रतिक्रिया क्यों दी? और जो चीज प्लान नहीं थी उसे प्लान दिखातार आप क्या प्रूफ करना चाह रहे हो? यहां तक कि मैं उसका वीडियो इंटरव्यू देखकर हंस रह था। क्या कह रही है, बेवकूफ लग रही थी जो हेयर कलर करके और भारी मेकअप लगाकर, आप हंस हंस कर बता रही हो कि ब्रेकअप से कितना दुखी हो”

वहीं जब दुबारा आकांक्षा से मिलने के बारे में पुछा गया तब पारस ने कहा “जो बिना मिले ही इतनी बात कर रही है, वो मिलने के बाद और कितना बात करेगी। इससे अच्छा की दूर रहा जाए।”

[यह भी पढ़ें: पारस संग अफेयर की ख़बरो पर आखिरकार माहिरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा “हमारे बीच कुछ चल रहा है..”]

बता दें कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद पारस इन दिनो अपने शो ‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके साथ शहनाज गिल भी हैं। दोनो सितारे इस शो में अपने लिए पर्फेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement