Advertisement

शहनाज़ गिल से बात तक नहीं करना चाहते पारस छाबड़ा, कहा- “बहुत इरिटेटिंग है वो…”

पारस छाबड़ा( Paras Chhabra) ने साधा शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) पर निशाना, कहा, 'अब मैं उसको और नहीं झेल सकता'

1,113

रियलिटी शो बिगबॉस-13(Big boss-13) को समाप्त हुए कई महीने हो गए। पर यह शो आज भी चर्चा का विषय बना हुआ है। शो के दौरान शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला( Sidharth Shukla) की लव स्टोरी ने सबका ध्यान आकर्षित किया था। लेकिन सिद्धार्थ से पहले शहनाज, पारस छाबड़ा( Paras Chhabra) के प्यार में पागल थी। दुर्भाग्य से दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चला नहीं और दोनों की राह अलग हो गई।

Advertisement

बिगबॉस के बाद पारस और शहनाज ने एक साथ शो “मुझसे शादी करोगे” में भी काम किया था।  इसके बावजूद दोनों के रिश्ते में सुधार नहीं आया। हालही में पारस ने शहनाज के बारे में बातचीत की है। परसा की बातचीत को सुनकर लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। 

 
‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में पारस ने कहा कि, ‘मैंने शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के बाद शहनाज से कभी बात नहीं की। मैं शहनाज से बात भी नहीं करना चाहता हूं। मैं उससे बहुत ज्यादा परेशान हो चूका हूं, अब मैं उसको और नहीं झेल सकता, अब इससे ज्यादा नहीं। शहनाज थोड़ी देर तक क्यूट लगती है, मैं इस बात को बिगबॉस शो के पहले हफ्ते के दौरान ही समझ गया था।  

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

 
पारस ने आगे कहा कि, ‘शहनाज भले क्यूट है, पर बहुत ज्यादा इरिटेटिंग है, मैं अब उसे हैंडल नहीं कर सकता। शहनाज को सिद्धार्थ के सिवा किसीसे बात नहीं करनी है। हम भी उनसे बात करने में इंटरेस्टेड नहीं है। सब अच्छे थे और कोई भी बुरा नहीं था। 

 

यह भी पढ़ें- पारस छाबड़ा को दामाद बनाने को लेकर माहिरा शर्मा की मां ने यह कह दिया, बोला- “अगर माहिरा..”

 
बता दें कि, आखिरीबार पारस और शहनाज को एक साथ शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में देखा गया था। अब शहनाज का रिश्ता  सिद्धार्थ के साथ शुरू है, पर दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। वहीं पारस और माहिरा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। आये दिन इनके शादी के कयास भी लगते रहते हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement