Advertisement

रश्मि को गले लगाकर पारस की एक्स जीएफ आकांक्षा ने कह दिया ऐसा कुछ, वीडियो हो तेजी से वायरल

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को गले लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

266

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर आने के बाद रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का एक वीडियो है। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह रश्‍मि देसाई बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को गले लगाती हुईं नजर आ रही हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को नहीं पहचाना लेकिन शक्ल देखने पर वह सब कुछ समझ गई। जिसके बाद आकांक्षा ने रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में उनका साथ देने के लिए शुक्रिया कहा। गौरतलब है कि, रश्मि देसाई ने बिग बॉस के दौरान आकांक्षा पुरी को सपोर्ट किया था। जबकि पारस छाबड़ा लगातार आकांक्षा के बारे में बुरा भला बोल रहे थे।

(यह भी पढ़ें : रश्मि देसाई ने 16 साल पहले हुए कास्टिंग काउच से उठाया पर्दा, कहा- “उसने मेरी ड्रिंक में…”)

इस वीडियो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), रश्मि देसाई को गले लगा कर धन्यवाद करती नजर आ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद आकांक्षा पुरी ने अपने ट्वीट के जरिए भी दी है। गौरतलब है कि बिग बॉस में रश्मि देसाई एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में दिखीं थी। वह हमेशा हर मुद्दे पर मजबूती खड़ी होती थीं। हालांकि शो खत्‍म होने बाद भी वह लगातार खबरों में हैं। रश्‍मि देसाई के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द कलर्स चैनल चर्च‍ित शो ‘नागिन 4’ में नज़र आएंगी।

Advertisement