Advertisement

बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर हुई पारस की शानदार एंट्री, आते ही खोली घरवालों की पोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनो हर किसी की पोल खुलती नज़र आ रही है। हाल ही में शो मेंहुई पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक बार फिर धमाकेदार एंट्री। घर में आते ही खोल दी सबकी पोल।

371

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनो हर किसी की पोल खुलती नज़र आ रही है। हाल ही में शो में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अरहान खान (Arahaan Khan) की पोल खोलकर सबको चौंका दिया था। यहां सलमान ने अरहान के बारे में बताया कि वह शादी शुदा होने के साथ पिता भी हैं। इस बात से अंजान उनकी गर्लफ्रेंड रश्मी देसाई (Rashami Desai) भी हैरान हो गईं थी सलमान के मुंह से सच्चाई सुनाकर। हालांकि बाद में सलमान ने टूट चुकी रश्मी को संभाल लिया। वहीं अब सलमान के बाद घरवालों की पोल पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) खोलते दिख रहे हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जहां पारस की घर में एक बार फिल ग्रैंड एंट्री देखने को मिल रही है। दरअसल पारस कुछ दिनो के लिए चोट लगी हुई उंगली की सर्जरी के लिए बिग बॉस के सीक्रेट रूम में थे। अब वह एक बार फिर घर में आ गए हैं और यहां घरवालो की पोल खोलनी शुरू कर दी है। घर में आते ही जब विशाल उन्हे गले लगाने जाते हैं, तब पारस कहते हैं “‘तू दूर ही रह कब पीठ में छुरा देगा।”

वह घरवालो से कहते हैं कि वे जो लोग यहां दोस्ती कर रहे हैं वह सब झूठ है। विशाल को कहते हैं तुम्हारी फ्रिक्र सिर्फ झप्पियों पप्पियों तक ही है।” इसके बाद वह रश्मी से कहते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: एक्स कपल विशाल और मधुरिमा के बीच हुई जमकर लड़ाई, एक दूसरे पर लगाया ये इल्ज़ाम]

हैं- ‘तुम लोग जो यहां पर दोस्ती कर रहे हो सब झूठ है। विशाल दोस्त के लिए तुम्हारा फिक्र सिर्फ किस करने और गले लगने तक ही है।’ इसके बाद रश्मी के सामने अरहान की पोल खोलते हुए पारस कहते हैं “अरहान कह रहा था कि तुम्हारा बैंक अकाउंट जीरो हो गया था। तुम सड़क पर आ गई थीं। इनकी वजह से तुम आज हो यहां।”पारस की ये बात सुन रश्मी के साथ सभी घरवाले हैरान हैं। बता दें कि यह एपिसोड 12 दिसंबर यानी आज रात को दिखाया जाएगा।

 

Advertisement