Advertisement

समाजसेवा को दिखावा बताने के चलते जय भानुशाली पर भड़के पारस छाबड़ा, कह दिया इतना सब

टीवी एक्‍टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को दोनों सितारों का यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया था। जिसके चलते जय ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था। ऐसे में अब पारस छाबड़ा ने अपना जवाब दिया है।

3,312

बिग बॉस 13 कंटेस्‍टेंट्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी हाल ही में जरूरतमंदों की मदद करते और उन्हे राशन देते हुए आए थे। जिसको वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बता दें, इस वीडियो को खुद पारस-माहिरा ने अपने सोशल हैंडल से फैंस के साथ शेयर किया था। हालांकि टीवी एक्‍टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को दोनों सितारों का यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया था। जिसके चलते जय ने उनके इस वीडियो और काम पब्लिसिटी स्टंट बताया था। ऐसे में अब पारस छाबड़ा ने जय भानुशाली को जवाब दिया है।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई अपनी हालिया बातचीत में इस पूरे मामले पर पारस छाबड़ा ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। उन्‍होंने कहाख्‍ ‘मुझे पता है कि इस पर कमेंट किए जा रहे हैं। मैं उसका नाम नहीं लेना चाहता। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे पता है कि उस व्यक्ति का हर चीज की आलोचना करने का ही रवैया है। वो कुछ नहीं कर रहे हैं इसलिए घर पर एयरकंडीशन रूम में बैठ कर मेरे बारे में ऐसी बातें और कमेंट्स कर रहे हैं।’

इसके साथ ही पारस ने आगे बोलते हुए कहा, ‘मैं और माहिरा दिखावा क्‍यों करेंगे और इससे हमें क्‍या मिलेगा। रही बात पब्लिसिटी की तो हम ऐसा कुछ नहीं चाहते। हम इतने बड़े शो से बाहर आए हैं और हमने इसमें बहुत अच्छा किया है। जिससे हमें वैसे भी पब्लिसिटी की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन जब मैं कुछ अच्छे काम करने की कोशिश कर रहा होता हूं तो वे महसूस करते हैं कि ये दिखावा है।’

(यह भी पढ़ें : कडाउन के बीच स्वरा भास्कर ने मनाया यादगार जन्‍मदिन, कुछ यूं 4 घंटे तक चली पार्टी)

गौरतलब है कि गरीबों को राशन देने को जय भानुशाली (Jay Bhanushali) द्वारा पब्‍लिक स्‍टंट बताए जाने पर माहिरा शर्मा भी उन पर जमकर भड़की थीं। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा था, ”बाहर जाकर ऐसी किसी पब्लिसिटी से किसी का पेट भर रहा है तो प्लीज ऐसी पब्लिसिटी सब करो।” टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement