Advertisement

क्या दूल्हा-दुल्हन बनने जा रहे हैं पारस और माहिरा? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का कार्ड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की शादी का कार्ड, पारस के इंस्टाग्राम फैनक्लब अकाउंट ने शेयर की कार्ड की तस्वीर

1,305

रियलिटी शो बिगबॉस -13(Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)  की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। फैंस इनकी जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। कुछ समय पहले माहिरा ने पारस के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की थीं। जिसके बाद से दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। अब तो सोशल मीडिया पर पारस -माहिरा के शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है। इस मैरिज कार्ड ने फिर एक बार पारस -माहिरा की जोड़ी को चर्चा का विषय बना दिया है।  

Advertisement

दरअसल पारस के इंस्टाग्राम फैनक्लब अकाउंट पर पारस और माहिरा के शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है।  यह कार्ड वाइट कलर का है, जिसके बीच में गोल्डन लाइन की डिज़ाइन नजर आ रही है।  डिज़ाइन के बीच पारस और माहिरा का नाम भी छपा हुआ हैं। एक फैन ने शादी का कार्ड शेयर करते हुए लिखा कि, मैं खुश हूं कि पाहिरा की शादी होने जा रही हैं।  फैंस इस जोड़ी को प्यार से पाहिरा भी बोलते हैं।

यह भी पढ़ें- पारस ने शहनाज़ पर लगाया शो में गंदी बातें करने का आरोप, कहा- “लड़कियों से वर्जिनिटी…”

हालांकि यह वेडिंग कार्ड फेक नजर आ रहा है। अभी तक पारस और माहिरा दोनों ने अपने रिलेशनशिप को भी नहीं कबूला है। ये दोनों हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। वहीं अभी दोनों के करियर की शुरुआत हैं। करियर की शरुआत में दोनों इतना बड़ा फैसला नहीं लेंगे। फ़िलहाल पारस और माहिरा ने एक रोमांटिक वीडियो सांग बारिश में एक साथ काम किया हैं। अब आनेवाले समय में जल्द दोनों एक साथ पंजाबी फिल्म में नजर आनेवाले हैं।

Advertisement