Advertisement

बिग बॉस 13 में खुली थी पारस छाबड़ा के गंजेपन की पोल, अब भावुक होकर कहा- ” विग पहनता हूं लेकिन…”

पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) ने सार्वजनिक तौरपर कबूला अपने गंजेपन का सच 

450

रियलिटी शो बिगबॉस -13(Big Boss-13) में पारस छाबड़ा(Paras Chhabra ) के खूबसूरत लुक्स पर काफी लड़कियां घायल थी। लोगों को लुक्स के साथ -साथ शो में पारस का गेम भी काफी पसंद आया था। लेकिन एक दिन पारस से जुड़े रहस्य ने घर के सारे सदस्यों को चौंका दिया था।

Advertisement

दरअसल, घर के सदस्य तब दंग रह गए थे, जब उन्हें पता चला कि पारस छाबड़ा के बाल नकली है। उस दिन लोगों को पता चला कि पारस के इन खूबसूरत और सेट बालों का राज विग है। बता दें कि, ‘एक दिन टास्क के दौरान पारस का विग गिर गया था।  वहीं शो के होस्ट सलमान(Salman Khan) ने भी पारस के गंजेपन का मजाक उड़ाया था। हालही में पारस ने अपने गंजेपन पर खुलकर बात की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में पारस ने कहा कि, ‘मुझे विग पहनने का कोई अफसोस नहीं है। आप अपने सच से ज्यादा दिनों तक भाग नहीं सकते। मैं कई सालों से मॉडलिंग कर रहा हूँ।  तेज लाइट की वजह से आपके बालों पर बुरा असर पड़ता है। मैं जो किरदार निभाता हूं, उनमें कम बाल नहीं चलते । जब मैंने शो में दुर्योधन का किरदार निभाया था, तब मुझे सर पर मुकुट पहनना पड़ता था,  जिसके कारण मेरे बाल झड़ने लगे।

पारस ने आगे कहा कि, ‘एक एक्टर को बहुत ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है। एक्टर को अपने लुक्स और बालों का पूरा ध्यान रखना पड़ता है। कभी -कभी ऐसा करने से नुकसान भी होता है। पारस ने बताया कि, ‘एक एक्टर को फिट रहने के लिए कई बार स्टेरॉयड्स भी लेने पड़ते हैं, जिसके कारण उसे बाल झड़ने की शिकायत से जूझना पड़ता है।

 

यह भी पढ़ें-शहनाज़ गिल से बात तक नहीं करना चाहते पारस छाबड़ा, कहा- “बहुत इरिटेटिंग है वो…”

 

बता दें कि,  इन दिनों पारस अपनी गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में है। आये दिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी अटकलें लगती रहती है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement