Advertisement

एक्‍स जीएफ के टैटू को लेकर पारस छाबड़ा ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा – “मैं भी जल्द हटाने..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भले ही इस शो के विजेता नहीं बना पाए हों। लेकिन वह टीवी का एक चर्च‍ित सितारा जरूर बन गए हैं।

269

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भले ही इस शो के विजेता नहीं बना पाए हों। लेकिन वह टीवी का एक चर्च‍ित सितारा जरूर बन गए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि बिग बॉस खत्‍म होने के बाद भी पारस खबरों में बने हुए हैं। बता दें, इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) है। हालांकि खबरों की मानें तो पारस से ब्रेकअप के बाद अकांक्षा ने उनके के नाम का टैटू हटवा लिया है। इन खबरों पर अब पारस ने भी अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने एक्‍स जीएफ के टैटू हटवाने पर अपना रिएक्‍शन देते हुए कहा, “बहुत अच्छा किया। मैं भी अकांक्षा का टैटू अपने हाथ से हटवाना चाहता था। ये सब मैंने काफी पहले सोच लिया था कि जिस दिन बिग बॉस हाउस से बाहर आऊंगा अगले ही दिन टैटू को हटाऊंगा, लेकिन ये सब करने के लिए मुझे वक्त ही नहीं मिल रहा है।”

वहीं अपने ब्रेकअप पर बोलते हुए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने कहा, ‘हमारा ऑफीशियल ब्रेकअप को काफी पहले हो चुका था। लेकिन जब मैंने अपने बारे में कुछ इस तरह की बातें सुनी थीं तब मैंने ये सब तय किया था।’

(यह भी पढ़ें : ये हैं हिन्दी फिल्मों के यादगार 25 डायलॉग जो चढ़ गए लोगों की जुबान पर)

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्‍म कलर्स टीवी के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ रहे हैं। जहां उनके साथ शहनाज गिल भी हैं। इस खास शो में पारस अपने लिए दुल्‍हन और शहनाज गिल अपने लिए दूल्‍हा ढूंढ रही हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement