Advertisement

पारस ने शहनाज़ पर लगाया शो में गंदी बातें करने का आरोप, कहा- “लड़कियों से वर्जिनिटी…”

पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) ने इंटरव्यू में शहनाज गिल(Shehnaz Gill) को बेनकाब किया

744
बिगबॉस -13 में साथ काम करने के बाद पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) और शहनाज गिल(Shehnaz Gill)  ने शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में एक साथ काम किया था। शो फ्लॉप होने के कारण बंद हो गया। पर पारस और शहनाज के बीच जारी जुबानी जंग ने शो को सुर्ख़ियों में बना रखा हैं।

Advertisement

अब पारस ने शो को बरबाद करने का गंभीर आरोप शहनाज गिल पर लगाया हैं। इसके आलावा पारस ने माहिरा पर बिगबॉस के दौरान  लड़कियों के साथ अश्लील बातें करने का भी गंभीर आरोप लगाया हैं।  

 

पारस ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में पारस ने कहा कि, शो मुझसे शादी करोगे को बरबाद करने में शहनाज का बहुत बड़ा रोल था। ‘मेकर्स’ द्वारा पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर लड़कों को शो में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था। जिनमें कई मशहूर ‘बिजनसमैन’, ‘सिंगर’ और ‘म्यूजिशियन’ शामिल थें, पर शहनाज को सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला में ‘इंटरेस्ट’ था, उनको बाकि किसी ‘कंटेस्टेंट’ में दिलचस्पी नहीं थीं। 

वहीं शहनाज के आरोपों पर स्पष्टीकरण देते हुए पारस ने कहा कि, ‘अगर मैं लड़कियों की इज्जत नहीं करता तो, बिगबॉस 13 में कोई भी महिला कंटेस्टेंट मुझसे बात नहीं करती’। पर शो के दौरान माहिरा मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनी, अगर शहनाज ने मुझपर लड़कियों की इज्जत ना करने का आरोप लगाया हैं तो, पहले शहनाज को अपने आप को देखना चाहिए की वो लड़कियों से किस तरह बात करती थीं।  
 
पारस ने आगे कहा कि, शहनाज शो में लड़कियों से बहुत गंदी भाषा में बात करती, शहनाज की बातों से लड़कियों को भी शर्म आ जाती थी। शहनाज़ लड़कियों से उनकी वर्जनिटी के बारे में पूछती, वो उनपर गंदे कमेंट करती थी कि ‘तुम लोग यहां बड़ी सती सावित्री बनती हो बताओ कौन-कौन वर्जिन हैं’।

 

यह भी पढ़ें-पारस की मां से मिलने पहुँची माहिरा, बढ़ने लगी हैं दोनों की नज़दीकियाँ

 एक लड़की होकर अगर आप लड़कियों कि इज्ज़त नहीं कर रही तो दूसरों से अपने लिए क्या उम्मीद करती हो। बिग बॉस खत्म होने के बाद उसने फिर हिमांशी के लिए कुछ कहा, शेफाली जरीवाला के लिए, आरती सिंह के लिए माहिरा के लिए भी बोला’। बिगबॉस कंटेस्टेंट से जुडी ऐसी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement