Advertisement

बंद हो रहा पारस-शहनाज का शो ‘मुझसे शादी करोगे’, इस वजह से कंटेस्‍टेंट्स भेजे गए घर

शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) से जुड़े सूत्रों की मानें तो कंटेस्‍टेंट सभी अपना सामान पैक करके घर वापस जा रहे हैं। बता दें, पहले यह शो 27 मार्च को शुरू होने वाला था, लेकिन अब इसमें सबसे ज्यादा देरी होगी।

161

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्‍म होने के बाद कलर्स पर स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हुआ था। जिसमें दूल्हा और दुल्हन बन पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इस शो में भी अब नए-नए और मजेदार ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। हालांकि अब पारस और शहनाज के इस चर्चित शो को लेकर एक बड़ी सामने आई है, जिसे जानकर जरूर हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह शो जल्‍द ही बंद होने वाला है। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि कोरोनावायरस इफेक्‍ट है। गौरतलब है कि वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज फेडरेशन ने हाल ही में कोरोवायरस के चलते 19 से 31 मार्च तक सभी टीवी शो और फिल्‍मों की शूटिंग को आगामी आदेश तक स्‍थगित कर दिया गया है।

शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) से जुड़े सूत्रों की मानें तो कंटेस्‍टेंट सभी अपना सामान पैक करके घर वापस जा रहे हैं। बता दें, पहले यह शो 27 मार्च को शुरू होने वाला था, लेकिन अब इसमें सबसे ज्यादा देरी होगी। वहीं इस पूरे मामले में आईएफडीसी (IFDC) चेयरमैन जे डी मजीठिया ने बारे में बताते हुए कहा, “हमने टीवी सेक्‍टर से जुड़े सभी लोगों को कॉल किया है। मुझे नहीं लगता की बॉलीवुड और ओटीटी जल्‍द शूटिंग शुरू करेंगे। क्‍योंकि वह डेलीशॉप नहीं बना रहे हैं। हमें यकीन है कि वो एहतियाती उपाय के रूप में को वह कोई शूट नहीं करेंगे।”

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस के चलते कैद हुए ये बॉलीवुड सितारे, घरों में कर रहे हैं अब ऐसी हरकतें)

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) दोबारा शुरू होगा। या फिर हमेशा के लिए बंद कर दिया जाएगा। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement