Advertisement

बिग बॉस 13: पारस ने कहा कि जबरन गर्लफ्रेंड ने बनवाया टैटू, अब तिलमिलाई आकांक्षा ने दिया ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेंस्टंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने हाथ पर बने गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के नाम के टैटू पर कह दिया ऐसा कुछ। अब वहीं आकांक्षा ने इस पर तोड़ी चुप्पी।

4,223

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रोजाना कुछ नई-नई बाते सामने आ रही हैं। कंटेंस्टंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी इन दिनो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। घर के बाहर वह अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri) को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि अकांक्षा हमेशा से पारस को सपोर्ट करती रहती हैं। पर घर के अंदर पारस, आकांक्षा को लेकर कुछ और ही बोल रहे हैं। हालांकि पारस पहले भी कहते हुए सुनाई दिए हैं कि आकांक्षा उनके पिछे पड़ी हुईं हैं। वहीं एक बार फिर उन्हों शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर चुके अरहान खान (Arhan Khan) से ऐसी ही कुछ बाते कहीं। हालांकि आकांक्षा ने इसपर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि जब अरहान पारस से कहते हैं कितुम्हारी गर्लफ्रेंड तो बाहर तुम्हें बहुत सपोर्ट कर रही है। तब पारस कहते हैं “तो करे। मैंने कहा था क्या उसे सपोर्ट करने के लिए।” इसके बाद अरहान उससे पूछते हैं कि तुमने तो उसके नाम का टैटू बनवाया है। इसके बाद पारस कहते हैं “बनवाना पड़ा, क्योंकि वह मेरे पीछे पड़ गई थी”।

पारस के इस जवाब के बाद आकांक्षा पूरी तरह से हैरान हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने कहा “मेरा दिमाग इस वक्त ऐसे हालात में नहीं कि मैं इसका जवाब दे पाउं। मैं अब पारस के बाहर आने का इंतजार कर रही हूं”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग झगड़े के बीच अरहान ने सरेआम जीएफ़ रश्मि को किया किस, देखें वीडियो]

बता दें कि आकांक्षा पहले  दिन से पारस का समर्थन कर रही है। इससे पहले, उसने यह भी खुलासा किया था कि पारस का घर के अंदर किसी के साथ छेड़खानी करना उन्हें परेशान नहीं करता। आकांक्षा ने कई बार यह भी कहा कि ये पारस की रणनीति और गेम प्लान हैं।

 

Advertisement