Advertisement

ब्रेकअप के बाद एक्स जीएफ को लेकर ऐसा कुछ बोल गए पारस छाबड़ा, कहा “दिल टूटने से दुखी..”

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) एक्स जीएफ आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि शो में पारस ने आकांक्षा संग ब्रेकअप की बात कबूली थी।तो वहीं शो से बाहर आने के बाद पारस लगातार आकांक्षा पर व्यंग कसते नज़र आ रहे हैं।

566

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन इस शो के सितारे अबतक चर्चा में हैं। शो से निकलने के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) एक्स जीएफ आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि शो में पारस ने आकांक्षा संग ब्रेकअप की बात कबूली थी। तो वहीं इस दौरान आकांक्षा ने भी कहा था कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद वह पारस से इस बारे में बात करेंगी। तो वहीं पारस भी शो से बाहर आने के बाद आकांक्षा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासे करते आ रहे हैं।

Advertisement

आकांक्षा संग ब्रेकअप को लेकर पारस ने टेलीचक्कर से बातचीत में कहा “मैं सबको बता दूं कि आकांक्षा का चैप्टर खत्म हो चुका है और वह  फिनाले के बाद से नहीं मिली है। मैंने आकांक्षा के वीडियो देखें और मेरे बारे में जो बातें बताई हैं, वह गलत हैं। मैं इस पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं। यदि कोई शख्स दिल टूटने से दुखी होता है, तो वह गहरा मेकअप नहीं करता और मुस्कुराते हुए और मीडिया में इंटरव्यू नहीं देता।”

पारस ने आगे कहा “मैंने बिग बॉस में आने से पहले उसके साथ ब्रेक-अप नहीं किया था क्योंकि लोग सोचते होंगे कि सिर्फ इसलिए कि मुझे एक बड़ा शो मिला, मैंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। मैंने कभी उसके बारे में खराब नहीं बोला, जब सलमान खान ने वीकेंड के वार में पिनपॉइंट किया।

[यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के ग़म की दास्तां सुनाने वाली एक्स जीएफ को पारस ने बताया फेक, कुछ यूं लिए मजे]

बता दें कि पारस इन दिनों अपने शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ शहनाज गिल भी अपने दुल्हे की तलाश कर रही हैं। बॉलीवुड बबल की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement