Advertisement

पारस की मां से मिलने पहुँची माहिरा, बढ़ने लगी हैं दोनों की नज़दीकियाँ

पारस छाबड़ा(Paras Chhabrra) और माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) का प्यार परवान चढ़ा

959

बिगबॉस -13(Big boss) खत्म होने के लगभग तीन महीने बाद भी ‘कंटेस्टेंट’ अपने ‘रिलेशनशिप’ और ‘विवादों’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस बार के सीजन में अन्य ‘कपल’ की तरह पारस छाबड़ा(Paras Chhabrra) और माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) का प्यार भी परवान चढ़ा था। घर के बाहर भी पारस और माहिरा के बीच रिश्ते की गहराई लगातार बढ़ती जा रही है।

Advertisement

हाल ही में माहिरा शर्मा ने पारस के घर पहुंचकर उनके माँ से मुलाकात की हैं। इस मुलाक़ात की तस्वीर भी ‘सोशल मीडिया’ पर तेजी से वायरल हो रही है।  तस्वीर को पारस के ‘इंस्टाग्रम फैन क्लब’ ने शेयर किया है।  तस्वीर में पारस  की मम्मी बीच में खड़ी हैं, एक ओर माहिरा और दूसरी ओर पारस ‘सेल्फी’ लेते नजर आ रहे हैं, दोनों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

वहीं पारस ने अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से एक और तस्वीर शेयर की थी।  इस तस्वीर को पारस ने कैप्शन दिया था, “उस व्यक्ति के साथ रहो जो आपको सुरक्षित महसूस कराता हो”, इस तस्वीर में पारस ने माहिरा को टैग भी किया था, इस तस्वीर ने भी दोनों के परवान चढ़ते प्यार पर मुहर लगाई थी।

 

यह भी पढ़ें-रश्मि देसाई के एक्स बीएफ अरहान खान पर स्टाइलिस्ट ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- “जूते और कपड़े..”

बता दें कि शो के दौरान पारस की मां दोनों के रिलेशनशिप से नाराज थीं,  दोनों को अलग रहने की नसीहत दी थीं। पर माँ की नसीहत का दोनों पर कोई असर नहीं पड़ा था, शो के दौरान दोनों हमेशा साथ रहें और एक दूसरे का साथ देते नजर आएं।  वहीं हाल ही में दोनों का वीडियो सांग ‘बारिश’ ‘रिलीज’ हुआ है।  इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement