Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा की मां पर पारस की जीएफ का फूटा गुस्सा, कहा “मजाल है जो…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की बढ़ती नजदीकियों को माहिरा की मां ने बताया दोस्ती। तो वहीं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने माहिरा की मां पर साधा निशाना।

3,623

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की दोस्ती बड़ी गहरी है। पर इनकी दोस्ती को देख लोग यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनो के बीच दोस्ती काफी आगे बढ़ गई है। पर इनकी दोस्ती का सबसे ज्यादा असर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) पर दिखाई दे रहा है। आकांक्षा को पारस और माहिरा के बीच बढ़ती नजदीकियां पसंद नहीं आ रही है। यही नहीं हाल ही में आकांक्षा ने पारस और माहिरा की नजदीकियों को दोस्ती का नाम देने वाली माहिरा की मां पर भी निशाना साधा।

Advertisement

दरअसल स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार पारस और माहिरा के रिश्ते को माहिरा शर्मा की मां ने दोस्ती करार दिया था। अब माहिरा के मॉम की ये बाते जानकर आकांक्षा हैरान हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार आकांक्षा ने माहिरा की मां पर निशाना साधते हुए कहा “मेरा बॉयफ्रेंड आपकी बेटी के कंधे पर प्यार से काटता है और आप इसे दोस्ती कहते हैं?”

[यह भी पढ़ें: पारस से प्‍यार को लेकर माहिरा ने शहनाज को दी ये नसीहत, कहा- “अब इससे दूर..”]

आकांक्षा आगे कहती हैं “मुझे आश्चर्य है कि मिसेज शर्मा इसे आसानी से टाल रही हैं। इस तरह की काट केवल लवर्स के बीच की जाती है। इसके बारे में सोचिए कि माहिरा को इससे कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है और वह केवल इसके लिए पारस को यही कह रही है कि ‘ये क्या कहना है रह हो? ” आकांक्षा ने अपने दोस्तो से तुलना करते हुए कहा “मजाल है कि मेरा कोई दोस्त ऐसे काट के दिखाए।” आकांक्षा के इस गुस्से साफ जाहिर होता है कि उन्हें पारस और माहिरा की दोस्ती पर शक होने लगा है।

 

Advertisement