Advertisement

बिग बॉस 13: पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पर्सनल मैसेज को किया सरेआम, जानिए क्या लिखा है

बिग ब़ॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) लेकर कहा था कि उन्होंने जबरन पारस के हाथो में अपना नाम लिखवाया था। वहीं गुस्से में आकांक्षा ने पारस के साथ अपने पर्सनल मैसेज को किया सरेआम।

1,459

बिग ब़ॉस 13 (Bigg Boss 13) में प्रतियोगी एक दूसरे को कॉम्पटिशन में हराने के लिए कड़ी टक्कर देते नज़र आ रहे हैं। इन दिनों घर में दो कंटेस्टंट को लोग सबसे मजबूत मान रहे हैं, जिनमें से एक है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और दूसरे हैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)। हालांकि पारस नॉमिनेट हैं और फिलहाल वह अपनी उंगली की सर्जरी करवाने के लिए घर से कुछ दिनों के लिए बाहर हैं। पर घर में रहने के दौरान पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) को लेकर कई बाते की, जहां उन्होंने बताया था कि गर्लफ्रेंड ने जबरन टैटू बनवाया। वहीं अब आकांक्षा भी इससे नाराज हैं।

Advertisement

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार आकांक्षा ने अपने और पारस के रिश्तों को साबित करने के लिए वाट्सप मैसेज को सरेआम कर दिया है। बिग बॉस खबरी नाम के इंस्टाग्राम पेज ने आकांक्षा के इस मैसेज के शेयर किया है। मैसेज में घर में जाने से पहले पारस ने आकांक्षा को बताया है कि वह अपने रिश्ते के प्रति इमानदार रहेंगे और घर से लौटने के बाद भी। नीचे देखें वह मैसेज

बता दें कि घर में अरहान खान के पूछने पर पारस ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने अपना नाम जबरन उनके हाथो पर लिखवाया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद आकांक्षा को कई नेगेटिव कमेंट्स आने लगे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के बाद आकांक्षा ने इस बारे में बताया कि ‘मुझे बहुत सारे नेगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं और लोग मुझे टारगेट कर रहे हैं।  इसलिए चुप हूं क्योंकि इस खेल में मैं अपने रिश्ते को नहीं लाना चाहती हूं। पर पारस ने जो भी कहा है उससे मुझे गहरा आघात लगा है। हम एक खूबसूरत रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मी के सामने अरहान की पोल खुलते देख सामने आईं देवोलीना, सलमान को कहा कुछ ऐसा]

 

Advertisement