Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा को किस करने पर मां ने दी बेटे पारस को नसीहत, कहा “36 आएंगी 36 जाएंगी..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra ) की मां ने की एंट्री। शो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को बार-बार किस करने के लिए मां ने दी बेटे को नसीहत।

568

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में 4 महीने बाद कंटेस्टंट्स अपने परिवार वालो से खुश हैं। शो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां के बाद अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra ) की मां ने की एंट्री। यहां पारस अपनी मां को देखकर बेहद खुश हो जाते हैं और खुशी से चिल्लाते हुए उनके गले लिपट जाते हैं। तो वहीं मां भी अपने इस लाड़ले को गले लगाकर रोने लगती हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में चैनल ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है जहां पारस अपनी मां को माहिरा से मिलवाते दिखाई दे रहे हैं। तब मां पारस से कहती हैं कि उनके अब स्टैंड लेने का समय आ गया है। इसके बाद पारस के साथ अकेले में कमरे में बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें अब गॉड फादर बनना छोड़ देना चाहिए और अपने गेम में आना चाहिए। वह कहती हैं “तूने एक कोना पकड़ लिया है और गेम के साइड हो गया है। चिपटा चिपटी नहीं। 36 आएंगी 36 जाएंगी, तेरी वाली तेरी मां ही लाएगी।” नीचे देखें वीडियो

बता दें कि शो में पारस और माहिरा की नजदीकियां सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। यहां पारस अक्सर माहिरा के मना करने पर भी उन्हें किस करते रहते हैं। तो वहीं हाल ही में माहिरा की मां ने भी शो में आकर बेटी को किस न करने के लिए पारस को दी थी नसीहत। अब देखना यह है कि दोनो की मां की नसीहत पारस और माहिरा की केमिस्ट्री पर क्या असर डालती है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: घर में पति पराग को सरेआम शेफाली ने किया किस, घरवालों ने कुछ यूं दिया रिएक्शन]

 

Advertisement