Advertisement

पारस-शहनाज़ के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ पर गिर सकती है गाज़, फैंस को लगेगा बड़ा झटका

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill) इन दिनो अपने शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi karoge)' को लेकर व्यस्त हैं। पर अब ख़बर आ रही है कि इस बड़ी वजह के चलते यह शो जल्द ही ऑफएयर हो सकता है।

340

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टंट्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill) इन दिनो अपने शो ‘मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi karoge)’ को लेकर व्यस्त हैं। यहां दोनो सितारे अपने लिए योग्य जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। वहीं पारस और शहनाज से शादी करने के लिए कंटेस्टंट्स ने यहां पार्टिसिपेट किया है और सभी दोनो का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Advertisement

हालांकि यह शो शहनाज और पारस के फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। पर इसी बीच ख़बर आ रही है कि दोनो का यह पॉपुलर शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा। टेली चक्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि   खराब रेटिंग के चलते ‘मुझसे शादी करोगे’ 20 मार्च को ऑफ एयर हो सकता है।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुसार, जितने मार्क क आवश्यकता है उतने दर्शको की संख्या नहीं है।इसलिए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ की जगह अब ‘इश्क में मरजावां’ सीजन 2 को प्रसारित किया जाएगा। यह शो 23 मार्च से प्रसारित होगा।

[यह भी पढ़ें: पारस के आरोपों का एक्स जीएफ आकांक्षा ने दिया करारा जवाब, कहा- “मैं आगे बढ़ गई हूं, लेकिन”]

आपको बता दें कि जसलीन मथारु, हीना पंचाल, संजना गलरानी, अंकिता श्रीवास्तव, नवदीश कौर, इंदीप बक्शी, रोहनप्रीत सिंह, मयूर वर्मा, बलराज स्याल और मयंक अग्निहोत्री कंटेस्टंट के तौर पर नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की पॉपुलरिटी देखके हुे ‘मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi karoge) के शो का प्रस्ताव उन्हें दिया गया था। शो में शहनाज के भाई शाहबाज गिल भी हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement