Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के -2 फेम पार्थ समथान ने मीडिया को दी धमकी, देखें वायरल वीडियो में एक्टर का गुस्सा 

टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने कैमरामैन के लिए किया अपशब्दों का इस्तेमाल

1,881

धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी के -2 (Kasautii Zindagii Kay 2)’ में अनुराग का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। पिछले दिनों बिगबॉस के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने पार्थ को लेकर ट्विटर पर आरोप लागए थे। जिसके बाद से पार्थ लॉकडाउन में काफी विवादों में घिरे हुए नजर आ रहे हैं।  वहीं अब इंटरनेट पर पार्थ का मीडिया के साथ बदसलूखी करने का एक वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है। 

Advertisement

वायरल वीडियो में पार्थ मीडिया को डराते -धमकाते नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने कैमरामैन के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। बता दें कि, सरकार से शूटिंग की इजाजत मिलने के बाद सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के -2’ की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। वहीं पार्थ भी काम पर वापस लौट चुके हैं। यह वीडियो कसौटी जिंदगी के सेट के बाहर का है। 

 

इस वीडियो में पार्थ समथान शूटिंग खत्म होने के बाद घर की ओर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि पार्थ बाहर खड़े मीडिया के लोगों पर भड़क जाते हैं। पार्थ समथान कैमरामैन को उनका वीडियो पोस्ट करने को लेकर धमकी दे रहे हैं। पार्थ के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- पर्सनल लाइफ को लेकर ‘बिगबॉस’ के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का खुलासा, सोशल मीडिया पर खोले ऐसे राज

बता दें कि, पार्थ टीवी के अलावा फिल्म में भी अभिनय कर चुके हैं। पार्थ फिल्म ‘गुगली हो गई (2016)’ में नजर आ चुके हैं। उन्हें ‘कैसी ये यारियां’ से बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement