Advertisement

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्‍टर पार्थ समथान को हुआ कोरोना, पास रहे लोगों से की ये अपील

पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने अपने इंस्‍टा हैंडल में लिखा, "हाय दोस्तों। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने इसका ट्रेस्‍ट कराया तो मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं।

1,851

पूरे देश के सा‍थ फिल्म इंडस्ट्री में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लॉकडाउन के बाद अनलॉक होते ही कोरोना बी-टाउन में तेजी से अपने पैर फैला रहा है। बता दें, बॉलीवुड के महानायक की फैमिली को अपने चपेट में लेने के बाद अब कोरोना ने टीवी कलाकारों की तरफ भी अपना रुख किया है। छोटे पर्दे के मशहूर एक्‍टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) भी अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसकी जानकारी खुद पार्थ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

Advertisement

पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टा हैंडल से अपनी तस्‍वीर के साथ लिखा, “हाय दोस्तों। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने इसका ट्रेस्‍ट कराया तो मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। इसलिए पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे आसपास रहे हैं, मैं उन सभी से अपील करता हूं कि वे अपना भी टेस्ट करा लें। बीएमसी मेरे साथ लगातार टच में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वरानटीन में हूं और मैं सभी लोगों का सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।”

(यह भी पढ़ें : अमिताभ-अभिषेक के बाद अब अनुपम खेर की मां को भी हो गया कोरोना, घर के इतने लोग हुए संक्रमित)

आपकी जानाकरी के लिए बात दें कि अनलॉक होने के बाद एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के’ की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, अब एक्‍टर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मशहूर स्टूडियो क्लिक निक्सन को सील कर दिया गया है। गौरतलब है कि स्टूडियो में ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘पवित्र भाग्य’ के अलावा नागिन, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे शोज की शूटिंग भी हो रही थी। लेकिन, अब बालाजी टेलीफिल्म्स के सभी शो की शूटिंग को रोक दिया गया है। टीवी से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement