Advertisement

एरिका संग ब्रेकअप की ख़बरों पर पार्थ ने तोड़ी चुप्पी, कहा “बार बार माफ़ी…”

'कसौटी जिंदगी के 2(Kasautii Zindagii Kay 2)' के सितारेअनुराग उर्फ पार्थ समथान (Parth Samthaan) और प्रेरणा उर्फ एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के अफेयर और ब्रेकअप की ख़बरें भी खूब सुनने को मिलती हैं। वहीं हाल ही में पार्थ ने इन ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

428

‘कसौटी जिंदगी के 2(Kasautii Zindagii Kay 2)’ के सितारे अनुराग उर्फ पार्थ समथान (Parth Samthaan) और प्रेरणा उर्फ एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) को लोग असल लाइफ में बेहद पसंद करते हैं। फैन्स भी  नई-नई तस्वीरों और वीडियो को देखने के लिए दोनो सितारो के सोशल अकाउंट को खंगालते रहते हैं। वह इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता हैं। पर्सनल लाइफ की बात जहां तक की जाए तो पार्थ और एरिका के अफेयर और ब्रेकअप की ख़बरों की हवा भी खूब चलती रहती है। हाल ही में पार्थ ने एक बार फिर इन ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान पार्थ ने एरिका संग अपने रिलेशनशिप पर कहा “मैं एरिका को डेट नहीं कर रहा हूं और कभी भी उसके साथ रिश्ते में नहीं था। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और सेट पर बहुत मस्ती करते हैं। हम अच्छी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री भी शेयर करते हैं। अपने पिछले शो के दौरान, अपने पिछले शो के दौरान सीन को शूट करने के तुरंत बाद अपने मेकअप रूम में चला जाता था, लेकिन यहां ऐसा नहीं है।”

पार्थ ने आगे कहा “एरिका और मैं सेट पर एक साथ बहुत मस्ती करते हैं, हैंग आउट करते हैं और साथ में पार्टी करते हैं। वह थोड़ी सेंसेटिव है और जब मैं जोक करता हूं तो आसानी से आहत हो जाती है। उसे शांत करने के लिए अक्सर उससे माफी मांगता हूं (हंसते हुए!)। वह शांत और रिजर्व इंसान है, जबकि मैं बहुत ही फास्ट हूं।”

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2: ब्रेकअप की ख़बरों के बीच पार्टी मे ख़ूब नाचे पार्थ और एरिका, देखें इनसाइड वीडियो]

बता दें कि हाल ही में पार्थ और एरिका की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हुईं, जहां दोनो एक साथ पार्टी एंजॉय करते दिखें। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement