Advertisement

लॉकडाउन के बीच एक्टर पार्थ समथान को पूल पार्टी करना पड़ा महंगा, बुरी तरह ट्रोल हुए

लॉकडाउन(Lock down) के बीच पार्थ समथान(Parth Samthaan) को पूल पार्टी करने के लिए नेटिजन्स ने फटकारा 

1,193

हालही में विमान सेवा शुरू होने के बाद ‘कसौटी जिंदगी की’ के अभिनेता पार्थ समथान(Parth Samthaan) उर्फ़ अनुराग बासु ने हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी। इसी बीच सोशल मीडिया(Social Media) पर पार्थ से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर पार्थ कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) के बीच हैदराबाद में अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी करने के लिए नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

इस वीडियो में पार्थ लॉकडाउन के नियम को तोड़कर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। ऐसी लापरवाह रवैये के लिए नेटिजन्स ने पार्थ को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। ट्रोलर्स ने पार्थ को लापरवाह के साथ बेवकूफ तक करार दे दिया।

एक ट्रोलर ने पार्थ को बुरा -भला सुनाते हुए लिखा कि, ‘हमेशा की तरह पागल लोगों को लगता है कि उनकी पुल पार्टी कोई गलत नहीं है। किसीको भी यात्रा करने के बाद ‘सेल्फ क्वारंटाइन’ होना चाहिए। उन्होंने कानून तोड़ा, उन्होंने डॉक्टर और पुलिस के बलिदान का मजाक उड़ाया।

वहीं एक ट्रोलर ने पार्थ पर तंज कस्ते हुए लिखा कि, लोग ख़राब स्थिति में फंसे हुए हैं फिर भी यात्रा को टाल रहे हैं। जब तक बहुत जरुरी ना हो लोग यात्रा नहीं कर रहे हैं। इनमें से एक यह है।  आप भी देखिए ट्रोलर्स के कमेंट …….

 

 

यह भी पढ़ें- कसौटी की जिंदगी 2: पार्थ समथान संग लिंकअप की खबरों एरिका फर्नांडिस ने तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्‍चाई

वहीं पार्थ के फैंस ने उनका बचाव भी किया हैं। आप पार्थ की पुल पार्टी पर क्या राय रखते हैं ? हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं। तब तक बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement