Advertisement

‘पति पत्नी और वो’ की सक्सेस पार्टी में हुमा कुरैशी से भिड़े कार्तिक आर्यन, कहा “तू चिढ़ती क्यो..”

मुंबई में मंगलवार शाम को फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। यहां सक्सेस पार्टी के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के बीच हुई बहस।

3,553

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के चाहने वालो की तादादा खूब है। वहीं कार्तिक भी अक्सर अपने कूल अंदाज से लोगो का दिल जीतते रहते हैं। ऑटोग्राफ हो या सेल्फी, कार्तिक कभी अपने फैन्स को नाराज नहीं करते हैं। पर हाल ही में कार्तिक का एक नया रूप देखने को मिला जहां उन्होंने अपना टेम्पर खो दिया था। बताया जा रहा है कि उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)’ की सक्सेस पार्टी के दौरान वह हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) से उलझ पड़े।

Advertisement

दरअसल हालिया रिपोर्ट के अनुसार के मुंबई में मंगलवार शाम को पति पत्नी और वो की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी पार्टी में शिरकत की। पार्टी में बाकि कलाकारो से ज्यादा कार्तिक खुश दिखाई दे रहे थें। बाकि सितारो के साथ वह जमकर डांस कर रहे थें। फिल्म में अपनी को स्टार अनन्या पांडे का हाथ पकड़कर भी उन्होंने डांस किया।

डांस के दौरान कार्तिक डायरेक्टर के गोद में चढ़ गए। उसी समय हुमा कुरैशी कुछ कह देती हैं जिससे कार्तिक नाराज हो जाते हैं।  इसके बाद वह हुमा से कहने लगते हैं कि चिढती क्यों है? क्यों ऐसी है ये कुरैशी? पिछे से उमा तिवारी, तिवारी कहती हुई सुनाई देती हैं। हालांकि दोनो की कहासुनी में मुदस्सर बीच बचाव करते हैं।

[यह भी पढ़ें: जॉन, मलाइका और कार्तिक समेत इन 9 सितारो ने बढ़ाई बी-टाउन की रौनक, देखें तस्वीरें]

बता दें कि पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में कार्तिक और अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement