Advertisement

कपड़ों को लेकर ट्रोल होने पर भड़की राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, दिया करारा जवाब

पत्रलेखा (Patralekhaa) द्वारा शेयर उनकी इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह ब्लू जीन्स, ब्लैकटॉप और एक अनबटन ब्लैक जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं।

708

बॉलीवुड सितारे अक्‍सर अपने नए-नए लुक में नजर आते रहते हैं। हालांकि उनको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्‍या सोचते है। ऐसे में उनके कुछ लुक्‍स की तो तारीफ होती हैं। वहीं कुछ को लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। बता दें, ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रस पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ हुआ है। एक्‍ट्रेस हाल ही में नेटफ्लिक्स के एक इवेंट पर पहुंची हुईं थीं, जहां से उन्‍होंने अपनी एक तस्‍वीर इंस्‍टा हैंडल फैंस के साथ शेयर की थी। जिसको लेकर उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया था। हालांकि अब इस पूरे मामले पर उन्‍होंने अपने ट्रोलर्स की जमकर क्‍लास लगाई है। देखें इधर..

Advertisement

पत्रलेखा (Patralekhaa) द्वारा शेयर उनकी इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह ब्लू जीन्स, ब्लैकटॉप और एक अनबटन ब्लैक जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। ऐसे में लोगों को उनका ब्लैकटॉप बिल्‍कुल पसंद नहीं आया और इसी अजीब पैटर्न की वजह से लोगों ने पत्रलेखा को ट्रोल कर दिया। कुछ यूजर्स ने कहा इस लुक को ‘कचरा’ कहा तो किसी ने बहुत ही ‘वाहियात और अजीब।’ ट्रोलर्स के इन कमेंट्स को देखकर उनको जमकर लताड़ लगाई है।

(यह भी पढ़ें : सना खान के आरोपों पर अब मेल्विन लुईस ने तोड़ी चुप्‍पी, फोन रिकॉर्डिंग शेयर कर खोली पोल)

ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए पत्रलेखा (Patralekhaa) ने लिखा, “मैंने यह ड्रेस एक स्‍क्रीनिंग के लिए पहना था। कुल लोगों को यह पसंद आया है उनको शुक्र‍िया। लेकिन कुछ लोगों ने इसे देखकर बेहद नकारात्‍मक कमेंट्स भी किए हैं, लेकिन ऐसा क्‍यों? ये जरूर मुझे नहीं आया है। लेकिन मैं उनको बताना चाहती हूं कि यह मेरा शरीर में मुझे जो पसंद होगा, मैं वही पहनूंगा। हैप्‍पी वुमेंस डे 2020।” बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement