Advertisement

पवन और अक्षरा के इस गाने ने मचा दिया है कोहराम, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के धमाकेदार सितारों में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने एक बार फिर यूट्यूब कहर ढा दिया है।

669

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के धमाकेदार सितारों में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने एक बार फिर यूट्यूब कहर ढा दिया है। आपको बता दें कि इन दोनों सितारों का सुपरहिट गाना ‘लॉकर में जवानी’ (Locker Mein Jawani) लोगों को बेहद पसंद कर रहा है, जिसके चलते यह गाना लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि पवन सिंह (Pawan Singh Songs) के इस गाने ने यूट्यूब पर एक धमाकेदार रिकॉर्ड बना दिया है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने के वीडियो को यूटयूब पर अब तक 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप आप देख सकते हैं कि पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का मॉर्डन लुक नजर आ रह हैं। बता दें, भोजपुरी फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ के इस गाने को लंदन में फिल्माया गया है। जिसमें इन दोनों कथित रोमांटिक कपल्‍स की अपने लाजवाब में नजर आ रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : अक्षरा सिंह ने छठ पूजा को लेकर शेयर किया खास टिक टॉक वीडियो, एक्सप्रेसंस देख हो जाएंगे खुश)

अपने गानों के अलावा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि उसे जान से मारने की धमकी दी गई। भोजपुरी और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement