Advertisement

लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस पायल घोष हुईं इस बीमारी का शिकार, खुद तोड़ी चुप्पी

लॉकडाउन(Lock down) के बीच बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस पायल घोष(Payal Ghosh) हुई इस बीमारी की शिकार

376

लॉकडाउन(Lock down) के बीच बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस पायल घोष(Payal Ghosh) मलेरिया(malaria) की शिकार हो गई हैं। पायल ने अपने मजबूत इरादें और दृढ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए कहा कि, ‘वें जल्द ठीक हो जाएंगी। पायल ने अपनी बीमारी के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, ‘मुझे कुछ दिन पहले सर दर्द और हल्के बुखार की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी।  मुझे यकीन था कि,’मुझे कोरोना नहीं हुआ क्योंकि मैंने सारे एतियात बरतें थे। पर परिवारवाले घबरा गए, जिसके बाद मैंने अपनी जांच कराई और जांच में मलेरिया सामने आया।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं जल्द ठीक हो जाउंगी, मेरी इच्छा शक्ति बहुत ज्यादा मजबूत हैं। फ़िलहाल लोग जिस खराब स्थित से गुजर रहे हैं, उससे तो यह कम ही है।  मुझे उम्मीद है कि यह कोरोना महामारी जल्द समाप्त हो जाएगी और हम लोग फिर से सामान्य जीवन को शुरू कर पाएंगे।

बता दें कि पायल ने अपने आखिरी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में ऋषि कपूर के साथ अभिनय किया था। वहीं इस दौरान उन्होंने ऋषि कपूर को भी याद किया। पायल ने ऋषि कपूर को याद करते हुए कहा कि,’मुझे लॉन्च करने के लिए ऋषि अंकल धन्यवाद’। मैं ऋषि अंकल द्वारा कही बातों को कभी नहीं भूल सकती,’मैंने कई लड़कियों को लॉन्च किया है और आपका भी बहुत स्वागत है’।

 

यह भी पढ़ें- अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर भी सोशल मीडिया पर उड़ रहा है कनिका का मज़ाक, मीम्स देख हंसी निकल जाएगी आपकी

 

वहीं पायल घोष की तरह अन्य बॉलीवुड सितारें भी कोरोना के प्रति जागरूकता फैला रहे हैं। वें सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का हौसला बढ़ा रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement