होम » समाचार » यस बैंक में फंसे पायल रोहतगी के पिता के पैसे, ट्वीट किया तो हो गईं ट्रोल

Advertisement

यस बैंक में फंसे पायल रोहतगी के पिता के पैसे, ट्वीट किया तो हो गईं ट्रोल

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) आए दिन अपने बयानो और पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बन रहती हैं। बता दें, ऐसे में पायल एकबार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां में आ गई हैं।

175

बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) आए दिन अपने बयानो और पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बन रहती हैं। बता दें, ऐसे में पायल एकबार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां में आ गई हैं। इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि यस बैंक है। गौरतलब है कि अभी एक खबर सामने आई थी, जिसमें आरबीआई द्वारा जारी दिशा निर्देशों के मुताबिक, यस बैंक में बचत, चालू या किसी अन्य जमा खाते से एक महीने के दौरान 50 हजार रुपए से ज्यादा रुपए नहीं निकाली जा सकेगी। जिसके बाद से यस बैंक के ग्राहक परेशान हो रहे हैं।

Advertisement

बता दें, यस बैंक पर की गई कार्रवाई के तुरंत बाद पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने एक ट्वीट किया था। लेकिन एक्‍ट्रेस ने बिना कुछ देर किए जल्‍द ही जल्दी उसे डिलीट कर दिया था। पायल ने अपने ट्वीट में लिखा था, जिसमें उन्होंने पीएमओ और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा था, ‘यह ठीक नहीं है…यस बैंक को पहले की तरह चालू करिए। मेरे पापा का भी पैसा फंस गया है। यह उभरती अर्थव्यवस्था का संकेत तो नहीं है।’

(यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे संग फिर नज़र आए विजय देवराकोंडा, फिसल गए तो बॉडीगार्ड ने कैसे संभाला देखें)

हालांकि ट्वीट डिलीट करने के बाद भी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। जिसको लेकर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों द्वारा ट्रोल होने के बाद पायल रोहतगी ने इस पूरे मामले पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्‍होंने अपने ट्रोलर्स भी करारा जवाब दिया। बता दे, यह कोई पहला मौका नहीं है जब पायल रोहतगी को लोगों ने ट्रोल किया हो। बल्‍कि इसके पहले भी वह कई बार विवादों में आ चुकी हैं।

Advertisement