Advertisement

पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर लोगों से लगाई मदद की गुहार 

एक्ट्रेस पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) ने वीडियो शेयर कर लोगों को खुदके ट्विटर अकाउंट(Twitter account) के सस्पेंड होने की जानकारी दी

348

एक्ट्रेस पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) सोशल मीडिया पर अपने बयानों के अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। कुछ समय पहले पायल ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर लोगों को खुदके ट्विटर अकाउंट(Twitter account) के सस्पेंड होने की जानकारी दी है। ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से पायल बहुत ज्यादा परेशान नजर आ रही है। पायल ने अपने वीडियो में कहा कि उनका अकाउंट सस्पेंड करने से पहले उन्हें किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई। 

Advertisement

अपने वीडियो में पायल ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने की जानकारी देते हुए बता रही हैं कि, ‘ मुझे पता चला कि मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। कोई भी कारण नहीं दिया गया, कोई ईमेल नहीं भेजा गया। मुझे नहीं पता कि क्या कारण है? ना मैं किसी को गाली देती हूं। ना मैं किसी के लिए गलत शब्दों का प्रयोग करती हूं। 

View this post on Instagram

Why my Twitter Account is SUSPENDED ?????

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

 

उन्होंने आगे कहा कि,’मैं फेक्ट्स को शेयर करने का प्रयास करती हूं। मगर मेरे इस प्रयास को गलत तरीके से प्रोजेक्ट करने की कोशिश की जा रही है। मैं लिबरल्स और एक्सट्रेमिस्ट के खिलाफ बोलती हूं और ये लोग मेरी गलत छवि पेश कर रहे हैं। वहीं ट्विटर इंडिया को भी यही लोग कंट्रोल कर रहे हैं। इसलिए मैं अपील करती हूं कि प्लीज मेरे ट्विटर को वापस लाने की मांग रखिए वर्ना मैं आप लोगों से बात नहीं कर पाऊंगी।

 

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर के ट्वीट पर भड़कीं पायल रोहतगी, वीडियो शेयर कर एक्‍ट्रेस के पति को कह दिया ऐसा कुछ

मालूम हो कि पायल की मेहनत रंग ला रही है। ट्विटर पर पायल के अकाउंट को फिर से शुरू करने के लिए मांग उठ रही है। ट्विटर पर #BringBackPayal और  #payalrohatgi जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement