Advertisement

नवाज़ुद्दीन की पत्नी अंजना संग अपने अफ़ेयर की खबरों पर पीयूष ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया कुछ ऐसा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) अपने एक्‍टर पति को तलाक का नोटिस देने के बाद लगातार उन पर और उनकी फैमिली पर आरोप लगा रही हैं।

924

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) अपने एक्‍टर पति को तलाक का नोटिस देने के बाद लगातार उन पर और उनकी फैमिली पर आरोप लगा रही हैं। वहीं ऐसे में खबरें सामने आईं कि नवाज की पत्‍नी आलिया किसी मीडिया प्रोफेशनल और कॉमन फ्रेंड पीयूष पांडे (Peeyush Pandey) के साथ अफ्रेयर मे हैं। ऐसे में खुद का नाम इस पूरे विवाद में आता देख अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। उन्‍होंने नवाज की पत्‍नी आलिया के साथ किसी तरह के संबंध को पूरी तरह से खारिज करते हुए इसे बकवास बताया है।

Advertisement

बॉम्‍बे टाइम्‍स से अपनी आलिया बातचीत में पीयूष पांडे (Peeyush Pandey) ने कहा, “मुझे खुद इस बात की जानकारी मीडिया से हुई है। ऐसा लग रहा है जैसे इस मामले में मुझे बलि का बकरा बनाया जा रहा है। मुझको लेकर आईं इस तरह की खबरें महज अफवाह और निराधार हैं। मेरा इनसे कोई लेना देना नहीं है। मुझे इसमें क्यों घसीटा जा रहा है? जबकि मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। उनके आसपास के लोग उनके झगड़े के बारे में जानते हैं और उनके बीच क्या चल रहा है, इसके बारे में सभी को पता है।”

पीयूष पांडे (Peeyush Pandey) ने आगे बताते हुए कहा, मेरा नाम और प्रतिष्ठा क्यों धूमिल की जा रही है? मैं किसी के साथ रिश्ते में हूं और इस तरह की अफवाह से मुझे बेहद दुख हुआ है। लेकिन अब मामला ऐसा हो गया है कि मैं आगे के लिए अपने वकील से सलाह लूंगा ताकि इन सबसे दूर रह सकूं। वहीं आलिया संग अपनी तस्‍वीर पर बोलते हुए एक्‍टर ने कहा, “यह तस्वीर एक पार्टी में ली गई थी जिसमें लगभग 20 लोग थे। जिसमें सभी ने एक दूसरे के साथ तस्‍वीरें ली थी। ऐसे में अगर तस्‍वीर में केवल तीन लोग हैं और वह केवल दो का लेना चाहता है तो यह तस्‍वीर को लगाने वाले का फैसला है।”

(यह भी पढ़ें : पत्नी की जासूसी से लेकर जीएफ़ तक, इन 10 विवादों से जुड़ा नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का नाम)

गौरतलब है कि आलिया ने कुछ दिन पहले अपने वॉट्सऐप पर एक तस्‍वीर लगाई थी। जिसमें सिर्फ आलिया और पीयूष दिख रहे थे। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement