Advertisement

‘पिया रंगरेज’ फेम गौरव बज़ाज बने पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

'पिया रंगरेज (Piya Rangrezz)' अभिनेता गौरव बजाज (Gaurav Bbajaj) पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी साक्षी शौरवानी ने बेटे को जन्म दिया है। साक्षी ने कल यानी 11 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया है।

600

‘पिया रंगरेज (Piya Rangrezz)’ अभिनेता गौरव बजाज (Gaurav Bbajaj) पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी साक्षी शौरवानी ने बेटे को जन्म दिया है। साक्षी ने कल यानी 11 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म पर गौरव बेहद खुश हैं। अपने इस नन्हे शहजादे को गौरव और साक्षी ने फिलहाल जूनियर बजाज रख दिया है।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौरव (Gaurav Bbajaj) ने बताया – ‘मैं इंदौर में जाते ही और सीधे हॉस्पिटल में बेटे को देखा। गौरव बताते हैं बेटे को गोदी में लेकर में बहुत खुश था। मुझे और साक्षी को बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार था।” गौरव ने यह भी कहा कि हमा अपने बच्चे को जूनियर बजाज कहकर पुकारते हैं।” बता दें कि गौरव  ने साक्षी से 2013 में शादी रचाई थी। हाल ही में कपल ने 10 दिसंबर को अपनी 7 वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी।

वहीं गौरव के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई मशहूर धारावाहिक में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। सीरियल “कैसा ये इश्क है.. अजब सा रिश्क है (Kaisa Yeh Ishq Hai… Ajab Sa Risk Hai )” में लोगों के बीच ख़ास पहचान बनाई थी। इसमें उनके राज़वीर सिंह सांगवान (Rajveer Singh Sangwan) किरदार को लोग खूब पसंद किया।

[यह भी पढ़ें: अपनी पिता की शादी में बाराती बन चुके हैं ये 5 बॉलीवुड सितारे, दूसरा वाला तो है सुपरस्टार]

इसके अलावा गौरव ने उतरन (Uttaran), पिया रंगरेज (Piya Rangrezz), बिग एफ (Bigg F) जैसे कई शोज़ किए हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement